scriptदहेज में बुलेट नहीं मिला तो पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ की शर्मनाक हरकत, सास-ससुर ने भी दिया बेटे का साथ | bullet not in dowry, husband did shameful act bride,mother-in-law,father-in-law supported son | Patrika News
रायपुर

दहेज में बुलेट नहीं मिला तो पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ की शर्मनाक हरकत, सास-ससुर ने भी दिया बेटे का साथ

ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करने कहा। एसएसपी के आदेश पर थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है। मामला कोटा निवासी एक युवती की शादी का है।

रायपुरApr 29, 2024 / 12:47 pm

Kanakdurga jha

Raipur Crime News: एक महिला से शादी में ससुराल वालों ने दहेज में बुलेट की मांग की। मामले की शिकायत एसएसपी तक पहुंची तो उन्होंने महिला थाने को ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करने कहा। एसएसपी के आदेश पर थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है। मामला कोटा निवासी एक युवती की शादी का है। शादी अमलीडीह निवासी युवक के साथ 31 जनवरी को सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार कोटा में संपन्न हुई थी।
यह भी पढ़ें

ऑनलाइन होटल बुक कर रहे हो? एक क्लिक में अकॉउंट हो रहा खाली, आप रहें सावधान !

पिता ने दहेज में दिया यह सामान

युवती के पिता एक गरीब मजदूर होने के बावजूद विवाह में यथासंभव उपहार स्वरूप सोना चांदी के जेवर के साथ मोटर साइकिल, फ्रीज, कूलर, टीवी, अलमारी, पलंग, सोफा, गैस चूल्हा सहित बर्तन भी दिया था। लेकिन शादी में बुलेट नहीं देने की बात को लेकर युवती को उसके ससुराल वाले पहले दिन से ही परेशान करने लगे।
युवती को उसके पति, सास, ससुर, डेढ़ सास ने तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप कर शारीरिक, मानसिक और आर्थिक रूप से दहेज के नाम पर प्रताड़ना दी। महिला को विवाह के तीन महीने के अंदर ही घर से निकाल भी दिया। परेशान होकर पीड़ित महिला ने महिला पुलिस थाना में शिकायत की।

एसएसपी से गुहार

दहेज के नाम से प्रताड़ित करने और धमकी देने से परेशान होकर युवती ने 24 अप्रैल को एसएसपी संतोष सिंह से गुहार करते हुए मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने तत्काल आरोपीगण पति, सास, ससुर और डेढ़ सास के खिलाफ एफआईआर करने का निर्देश दिया, जिसके आधार पर महिला पुलिस थाना में एफआईआर किया गया।

Hindi News/ Raipur / दहेज में बुलेट नहीं मिला तो पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ की शर्मनाक हरकत, सास-ससुर ने भी दिया बेटे का साथ

ट्रेंडिंग वीडियो