scriptCG Crime News: सावधान! यहां बहुत चोरी हो रही है, 12 घंटे में टूट गए 12 दुकानों के ताले | CG Crime News: Thieves break into 12 shops overnight | Patrika News
रायपुर

CG Crime News: सावधान! यहां बहुत चोरी हो रही है, 12 घंटे में टूट गए 12 दुकानों के ताले

CG Theft Case: दुकानदारों का कहना है कि सुबह पहुंचने पर दुकानों के ताले टूटे मिले हैं। घटना की सूचना मिलने पर देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं।

रायपुरApr 11, 2024 / 10:12 am

Shrishti Singh

theft.jpg
Raipur Theft Case: देवेंद्र नगर इलाके में बेखौफ चोरो ने मंगलवार की रात एक बजे के बाद 12 दुकानों के ताले तोड़े। इसके बाद नगदी लेकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में एक चोर कैश खोजते हुए नजर आया है।
पुलिस के मुताबिक तेलीबांधा निवासी अमर परचानी की पंडरी बसस्टैंड के पगारिया कॉम्लेक्स में होजियरी मार्केट में आनंद प्रिंटर्स के नाम से दुकान है। बुधवार सुबह दुकान पहुंचा, तो उसकी दुकान के ताले टूटे मिले। गल्ले में रखा 200 रुपए गायब था। कुछ देर बाद पता चला कि आसपास की अन्य दुकानों के भी ताले टूटे हैं। सूर्या होजियरी दुकान से भी 15 हजार रुपए, मनीषा होजियरी दुकान से 200 रुपए की चोरी हुई है। शिकायतकर्ताओं ने कुल 15 हजार 400 रुपए की चोरी की शिकायत की है।
यह भी पढ़ें

ई-इन-सी बोले- एमबी नंबर 3565 की कराऊंगा जांच, ‘ईई गुप्ता हटाओ-पीडब्ल्यूडी बचाओ’ के लगे नारे

चोरों ने आसपास की कुल 12 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की है। इनमें दुकान नंबर 15 मेहर मार्केटिंग मेडिकल दुकान, दुकान नंबर 16 कव्हर होजियरी, दुकान नंबर 45 शिवम बेग, दुकान नंबर 47 डॉल कास्मेटिक, दुकान नंबर 66 आरबी ठक्कर एनएक्स, दुकान नंबर 72-73 महावीर टैक्स, दुकान नंबर 84 मनीषा होजियरी, दुकान नंबर 99 रोहित होजियरी दुकान शामिल हैं। हालांकि इन दुकानों से नकदी चोरी होने की शिकायत नहीं है। दुकानदारों का कहना है कि सुबह पहुंचने पर दुकानों के ताले टूटे मिले हैं। घटना की सूचना मिलने पर देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की टीशर्ट पहने और टोपी लगाए एक चोर नजर आया है। उसके हाथ में लोहे का रॉड है। उसी के जरिए ताला तोड़कर शटर उठाते हुए दिखा है। शटर उठाकर दुकान के भीतर प्रवेश किया है। इसके बाद आरोपी आराम से गल्ला और अन्य चीजों की जांच किया। इस दौरान जो भी मिला, उसे लेकर फरार हो गए। आशंका है कि इसमें और भी चोर शामिल हैं।

मार्केट में एक सिक्योरिटी गार्ड तक नहीं है। इसके अलावा रात में पूरे मार्केट में अक्सर अंधेरा छाया रहता है। होजयारी मार्केट के अलावा आसपास रात में नशेडि़यों को जमावड़ा रहता है। राजातालाब के कुछ सटोरिए और गांजा तस्करों का अड्डा भी यही है।
यह भी पढ़ें

CM बोले – कांग्रेस के जमाने में बहुत पैसा लीक होता था, अब जनता तक पूरा पहुंचता है

टीआई आशीष यादव ने कहा कि 12 दुकानों के ताले टूटने की शिकायत मिली है। 15 हजार 400 रुपए चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Home / Raipur / CG Crime News: सावधान! यहां बहुत चोरी हो रही है, 12 घंटे में टूट गए 12 दुकानों के ताले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो