scriptछत्तीसगढ़ चुनाव: सुषमा स्वराज, CM योगी और केन्द्रीय मंत्री बाबुल 10 को जनसभा को करेंगे संबोधित | Chhattisgarh election: Sushma Swaraj CM Yogi minister Babul coming cg | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ चुनाव: सुषमा स्वराज, CM योगी और केन्द्रीय मंत्री बाबुल 10 को जनसभा को करेंगे संबोधित

Chhattisgarh election 2018

रायपुरNov 09, 2018 / 07:43 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

छत्तीसगढ़ चुनाव: सुषमा स्वराज, CM योगी और केन्द्रीय बाबुल 10 को जनसभा को करेंगे संबोधित

रायपुर. विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में अब 10 नवम्बर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस दौरान भाजपा के तीनों स्टार प्रचारक पहली और दूसरे चरण की विधानसभा सीटों में पहुंचकर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सुबह 10.15 को विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगी और यही से हेलीकॉप्टर के जरिए दुर्ग जिले की अहिवारा विधानसभा पहुंचकर इस्पता क्लब मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे रायपुर में मेडिकल कॉलेज सभागृह में हॉल मीटिंग को संबोधित करेंगी। रात सात बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगीं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह करीब 10 बजे रायपुर पहुंचेंगे।
अपने प्रवास के दौरान वे लोरमी, मुंगेली, साजा और कवर्धा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर शाम 5.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो बस्तर संभाग की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे 11.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर द्वारा विधानसभा क्षेत्र नारायणपुर पहुंचेंगे।
डीएनके कॉलोनी में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद अंतागढ़ विधानसभा के क्षेत्र कापसी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 3.55 बजे रायपुर ग्रामीण के माना क्षेत्र में और शाम 4.55 बजे रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ चुनाव: सुषमा स्वराज, CM योगी और केन्द्रीय मंत्री बाबुल 10 को जनसभा को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो