scriptराजीव गांधी पर मोदी के बयान पर CM का पलटवार, कहा – PM का मानसिक संतुलन खो गया है उन्हें डॉक्टर की जरूरत | CM Bhupesh Baghel attack on PM, says Modi mental balance has been lost | Patrika News
रायपुर

राजीव गांधी पर मोदी के बयान पर CM का पलटवार, कहा – PM का मानसिक संतुलन खो गया है उन्हें डॉक्टर की जरूरत

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा है कि भारत रत्न राजीव गांधी को दुनिया से गए बरसों बीत गए हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी की ओर से राजीव गांधी को लेकर दिए गए बयान से स्पष्ट होता है कि उनका मानसिक संतुलन खो गया है। यही वजह है कि अब वे आय बाय बयानबाजी कर रहे हैं।

रायपुरMay 06, 2019 / 02:35 pm

Ashish Gupta

bhupesh baghel

राजीव गांधी पर मोदी के बयान पर CM का पलटवार, कहा – PM का मानसिक संतुलन खो गया है उन्हें डॉक्टर की जरूरत

रायपुर. उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे के बाद छत्तीसगढ़ लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। सोमवार को राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा है कि भारत रत्न राजीव गांधी को दुनिया से गए बरसों बीत गए हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी की ओर से राजीव गांधी को लेकर दिए गए बयान से स्पष्ट होता है कि उनका मानसिक संतुलन खो गया है। यही वजह है कि अब वे आय बाय बयानबाजी कर रहे हैं। अब उन्हें चिकित्सक की आवश्यकता है।
उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह 24 घंटे में 3 से 4 घंटे ही सो पाते हैं। नींद पूरी नहीं होने पर ऐसी बीमारी हो जाती है। ऐसे में उन्हें देश के सर्वोच्च पद पर नहीं रहना चाहिए। मोदी के बयानों से स्पष्ट हो रहा है कि वह चुनाव हार रहे हैं। भूपेश बघेल ने अपील की है कि राजीव गांधी को लेकर दिए गए बयान के मामले में प्रधानमंत्री मोदी देश से माफी मांगे।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया कि भाजपा 150 से अधिक सीट जीतकर नहीं आएगी। उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के अनुभवों को साझा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, यूपी के अंदर दो प्रचार मंत्री है। इसमें एटीएम और दूसरा सीएम है। जब देश में चुनाव होता है तो पीएम झोला उठाकर आ जाते हैं और सीएम जहां-जहां गए वहां-वहां बंटाधार हो गया है।
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद और डीकेएस घोटाले में आरोपी डॉ. पुनीत गुप्ता को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा, उनके ससुर जी ने कहा था उचित समय आएगा तो वो आ जाएंगे, तो वह आज प्रगट हो गए हैं। रमन ने भी जब सीएम हाउस छोड़ा था तो मुहूर्त देखकर छोड़ा था।

Home / Raipur / राजीव गांधी पर मोदी के बयान पर CM का पलटवार, कहा – PM का मानसिक संतुलन खो गया है उन्हें डॉक्टर की जरूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो