scriptचुनावी सभा के दौरान CM साय का बड़ा बयान, बोले – पूरी दुनिया की नजर भारत के लोकसभा चुनाव पर | CM Sai's big statement election rally said - whole world's eyes on India's Lok Sabha elections | Patrika News
रायपुर

चुनावी सभा के दौरान CM साय का बड़ा बयान, बोले – पूरी दुनिया की नजर भारत के लोकसभा चुनाव पर

दो चरणों के बाद ही हार मान चुकी कांग्रेस अब संविधान और आरक्षण खत्म करने का झूठ फैला रही है। मैं पूछना चाहता हूं, आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस की आखिर मंशा क्या है

रायपुरMay 04, 2024 / 12:22 pm

Kanakdurga jha

CG Lok Sabha Election 2024: सरगुजा लोकसभा अंतर्गत सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विजय संकल्प आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने कहा, लोकसभा 2024 का चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, इस पर पूरी दुनिया की नज़र टिकी है। यदि तीसरी बार देश की बागडोर पीएम मोदी के हाथों में सौंपी गई तो यह विकसित और सम्पन्न छत्तीसगढ़ की गारंटी होगा। उन्होंने कहा, दो चरणों के बाद ही हार मान चुकी कांग्रेस अब संविधान और आरक्षण खत्म करने का झूठ फैला रही है। मैं पूछना चाहता हूं, आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस की आखिर मंशा क्या है ? मुख्यमंत्री साय ने कहा, महतारी वंदन की तीसरी किस्त भी आ गई, कांग्रेस के जो लोग कहते थे सिर्फ एक है किस्त आएगी वह हर एक तारीख को चेक कर लिया करेंगे। 
यह भी पढ़ें

व्यापमं ने जारी किया बड़ा अपडेट, BSC नर्सिंग की इस दिन होगी परीक्षा, गलत जवाब पर कटेगा नंबर

तीसरे चरण की सातों सीटों पर खिलेगा कमल

मुख्यमंत्री साय ने कहा, भारत विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, मोदी जी इसे टॉप -3 में लाना चाहते हैं, ऐसे में उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है। साय ने कहा, छत्तीसगढ़ में आगामी तीसरे चरण के लिए 7 मई को होने वाली वोटिंग में सरगुजा समेत सभी सात सीटों पर कमल खिलेगा।

विधानसभा से भी बुरी स्थिति होगी कांग्रेस की

उन्होंने कहा, अबकी बार चार सौ पार के मंत्र को सफल बनाने के लिए प्रदेश की सभी सीट नरेंद्र मोदी को जिताकर देना है। साय ने कहा, विधानसभा चुनाव में जिस तरह सरगुजा संभाग में कांग्रेस विलुप्त हो गई, उससे भी बुरी स्थिति लोकसभा चुनाव में भी होगी। उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी में ही जब महिलाएं अत्याचार का शिकार हैं तो इनकी सोच का आंकलन किया जा सकता है।

कांग्रेस जो पांच साल तक किया उसे भाजपा सरकार ने तीन माह में कर दिया

 प्रेमनगर विधायक भूलन सिंह मरावी ने कहा, पांच साल में छत्तीसगढ़ में जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई वह हमारे मुख्यमंत्री ने तीन महीने में कर दिखाया। अब हर पोलिंग बूथ में पीएम नरेंद्र मोदी और विष्णु देव साय के नेतृत्व में पूरी हुई गारंटियों पर विजय की मुहर लगेगी। सभा को भाजपा सूरजपुर जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने भी संबोधित किया।

Hindi News/ Raipur / चुनावी सभा के दौरान CM साय का बड़ा बयान, बोले – पूरी दुनिया की नजर भारत के लोकसभा चुनाव पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो