ये महिला पुलिस नहीं, वर्दी में दो युवकों के साथ कर रही थी ये काम, जानकार उड़ जाएंगे होश

ये महिला पुलिस नहीं, वर्दी में दो युवकों के साथ कर रही थी ये काम, जानकार उड़ जाएंगे होश

Chandu Nirmalkar | Updated: 16 Jul 2018, 07:08:54 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

कड़ाई से पूछताछ करने के बाद वारदात का पर्दाफाश हो गया।

रायपुर/कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में दो युवकों के साथ एक महिला को भी पुलिस ने दबोचा है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये महिला पुलिस की वर्दी पहनकर गंदी वारदात को अंजाम दे रही थी। पुलिस वालों ने पहले नरमी से पूछताछ की। इस दौरान कुछ ऐसी जानकारी पुलिस को हाथ लगी कि मामला जानकर होश उड़ गए। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद वारदात का पर्दाफाश हो गया।

 

CG News

दरअसल तस्करों पुलिस को चकमा देने का एक नया तरीका अपनाया। अब ये तस्कर सादे कपड़ों में नहीं बल्कि पुलिस की वर्दी में ये काम कर रहे हैं। जी हां, पुलिस ड्रेस में एक कार से गांजे की तस्करी करते हुए एक महिला के साथ दो युवकों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से बरामद गांजे की कीमत लगभग 7 लाख और कार का मूल्य 10 लाख रुपए बताया जा रहा है। ओडिशा से मध्य प्रदेश जा रहे गांजा को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मस्जिद चौक के पास घेराबंदी कर सुबह पकड़ लिया।

पुलिस को चकमा देने पहनी पुलिस की वर्दी
पुलिस ने बताया कि पैसों के लालच में दोनों युवक गांजे की सप्लाई करने का बीड़ा उठाया था। पुलिस को चकमा देने के लिए महिलाओं को भी इस तस्करी में शामिल किया गया। शनिवार को मस्जिद चौक के पास पुलिस यूनिफार्म पहनी एक महिला व दो युवकों को पुलिस टीम ने गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के बाद से पूरे क्षेत्र में खलबली मची हुई है।

ऐसे पकडे गए तीनों तस्कर
बता दें कि इन दिनों गांजा तस्करी की लगातार मुखबिरों से सूचना मिल रही है।पुलिस अधीक्षक केएल धु्रव के मार्गदर्शन में कोतवाली, क्राइमब्रांच व यातायात पुलिस की टीम वाहनों पर नजर रखे हुए थी। सूचना मिलने के आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार को सुबह करीब 10 बजे मस्जिद चौक के पास नाकेबंदी कर वाहनों की जांच पड़ताल में जुट गई। इस दौरान कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 1537 में एक महिला पुलिस के ड्रेस में सवार थी।

पुलिस को पहले लगा कि किसी महिला पुलिस कर्मी कहीं जा रही है। साथ में दो युवक सवार होने पर कुछ संदेह हुआ तो कार की तलाशी ली।जिसके बाद 75 किलो गांजा बरामद हुआ। गांजा के साथ पुलिस के डे्रस में पकड़ी गई महिला सुमित्रा गुप्ता (38) धमेंद्र सेन (27) और शिवशंकर शुक्ला (26) को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ गांजा तस्करी मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned