scriptFraud Case: मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर लूट लिए लाखों रुपए, पुलिस ने सीज किया अकॉउंट | Fraud Case: Lakhs of rupees looted in name of getting job in ministry police seized account | Patrika News
रायपुर

Fraud Case: मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर लूट लिए लाखों रुपए, पुलिस ने सीज किया अकॉउंट

Fraud Case: नौकरी न मिलने और रुपए चले जाने के बाद उसे ठगी का एहसास हो गया था।

रायपुरMay 15, 2024 / 01:17 pm

Kanakdurga jha

Fraud Case
Fraud Case: मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर धमतरी निवासी एक व्यक्ति ने ठगी को अंजाम दिया। उसने सात लाख रुपए से अधिक की ठगी की। रुपए लेने और नौकरी न मिलने के बाद ठगी के शिकार व्यक्ति ने थाना बोधघाट में धारा 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने आरोपी का बैंक एकाउंट सीज करा दिया। इसके साथ ही आरोपी नवीन चावला को रायपुर से गिरतार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Crime: दो बॉयफ्रेंड और बेटी की करतूत, अपने ही घर में चुपके से घुसकर कर डाली ऐसी हरकत, फिर जो हुआ…

बोधघाट थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि शहरी के निवासी पीड़ित के द्वारा 7 मई को 2024 को पुलिस थाने में 7 लाख 29 हजार 989 रुपए ठगी करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि नवीन चावला ने रायपुर मंत्रालय में अपनी कार किराया में देना और मंत्रालय के अधिकारियों से अच्छी पहचान होने की बात बताई थी।

Jagdalpur Fraud Case : असिस्टेंट की नौकरी दिलाने के नाम पर लूटे पैसे

इस दौरान उन्होंने उसे लीगल असिस्टेंट के पद में नौकरी दिलाने का लालच दिया था। नौकरी मिलने के झांसे में आकर उसने कई किश्तों में उसे रुपए दिया। रुपए मिलने के बाद से नवीन चावला अपने घर से फरार था। नौकरी न मिलने और रुपए चले जाने के बाद उसे ठगी का एहसास हो गया था।
उसने आरोपी को तालाशा और न मिलने की दशा में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने नवीन चावला की तलाश करते हुए उसे नया रायपुर में गिरतार किया। साथ ही पुलिस ने आरोपी के बैंक अकाउंट में जमा करीबन 3 लाख रुपए को सीज करा दिया।

Hindi News/ Raipur / Fraud Case: मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर लूट लिए लाखों रुपए, पुलिस ने सीज किया अकॉउंट

ट्रेंडिंग वीडियो