scriptफार्महाउस में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ, एक बार में लाख रुपए का लगता था दांव | High profile gambling was going on in the farmhouse | Patrika News
रायपुर

फार्महाउस में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ, एक बार में लाख रुपए का लगता था दांव

पुलिस के मुताबिक ग्राम सिवनी स्थित एक कारोबारी के फार्महाउस में जुआ चलने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके सोमवार को छापा मारा। फार्महाउस में स्थित एक मकान में फड़ लगा था। पुलिस ने सात जुआरियों को गिरफ्तार किया।

रायपुरOct 05, 2020 / 11:04 pm

Karunakant Chaubey

फार्महाउस में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ, एक बार में लाख रुपए का लगता था दांव

फार्महाउस में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ, एक बार में लाख रुपए का लगता था दांव

रायपुर. मंदिरहसौद के एक गांव के फार्महाउस में हाईप्रोफाइल जुआ चल रहा था। एक बार में एक-एक लाख रुपए का दांव लगाते थे जुआरी। इसकी भनक लगने पर पुलिस ने छापा मारा और मौके से 26 लाख रुपए से अधिक की राशि जब्त करते हुए सात जुआरियों को गिरफ्तार किया है। सभी जुआरी कारोबारी बताए जा रहे हैं। कुछ सट्टे के खिलाड़ी भी रह चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक ग्राम सिवनी स्थित एक कारोबारी के फार्महाउस में जुआ चलने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके सोमवार को छापा मारा। फार्महाउस में स्थित एक मकान में फड़ लगा था। पुलिस ने सात जुआरियों को गिरफ्तार किया। जुआरियों के पास कुल 26 लाख 9 हजार 300 रुपए बरामद हुआ है।

बार-बार के टोकने से नाराज भतिजे ने की चाचा की हत्या, पहचान न हो इस लिए चाची पर किया जान लेवा हमला

पकड़े गए आरोपियों में गुढि़यारी के सुनील जग्गी, खमतराई के प्रकाश पाल, देवेंद्र नगर के गणेश शुक्ला, खुर्सीपार भिलाई के राकेश श्रीवास्तव, बेमेतरा के दिलीप कुमार माहेश्वरी, भाटापारा के देवेंद्र कुमार साहू और पुरानीबस्ती के देवकुमार शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी शहर के 30 से 40 किमी के दायरे में स्थान बदल-बदलकर जुआ खेलते थे और एक बार में 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक का दांव लगाते थे। इनमें से कई कुछ लोग सट्टे से भी जुड़े हैं।

पहली बार रकम ज्यादा आरोपी कम

पहली बार पुलिस ने एेसा जुआ पकड़ा है, जिसमें जुआरियों की संख्या कम है और जब्त रकम बहुत ज्यादा है। अब तक पुलिस ने जितने भी जुए पकड़े हैं कि उनमें आरोपियों की संख्या अधिक रहती थी और जब्त रकम कम होता था। पहली बार पुलिस ने ७ जुआरियों के बीच से २६ लाख रुपए से अधिक बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि सभी धरसींवा, कुम्हारी, कबीर नगर, वीआईपी रोड जैसे अलग-अलग स्थानों में अपने परिचितों के माध्यम से जुआ खेलने बैठते थे।

फार्म हाउस का मालिक गायब

मजे की बात है कि पुलिस ने जिस फार्म हाउस में छापा मारा है, फार्म हाउस टाटिबन्ध के मोहन ठाकुर नाम के व्यक्ति का है। फार्म हाउस का मालिक भी फरार हो गया है। पुलिस अफसरों ने भी फार्महाउस के मालिक के बारे में जानकारी नहीं होना बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो