वाट्सएप पर चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, Hi लिखते ही आ जाती थी हसीनाओं की तस्वीर फिर...

छत्तीसगढ़ की राजधानी में पुलिस ने छापा मारकर हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट का पर्दाफाश किया है। ये लड़कियां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार करती थीं

By: Ashish Gupta

Updated: 16 Apr 2018, 12:41 PM IST

रायपुर . छत्तीसगढ़ की राजधानी की न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने छापा मारकर स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का काम करने वाली 10 युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में अधिकांश सिक्किम की हैं। छापामार कार्रवाई में महावीर नगर के फ्रैगरेंस स्पा और कलर्स माल स्थित डियाज स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

पुलिस ने स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाभोड़ हुआ है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजधानी के कलर्स मॉल स्थित डियाज स्पा सेंटर और पचपेड़ी नाका के अक्षत टावर स्थित फ्रेगनेंस स्पा पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने 11 लड़कियां को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार वॉट्सएप ग्रुप से देह व्यापार से धंधा चलता था। उस ग्रुप में हाय लिखते ही लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थी।

कलर्स मॉल स्थित डियाज स्पा से 5 लड़कियां समेत 1 मैनेजर लूकेश पटेल और अक्षत टावर स्थित फ्रेगनेंस स्पा से 6 लड़कियों के साथ मैनेजर वन माली सोनी के समेत एक अन्य को हिरासत में लिया गया। इस तरह कुल 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सभी युवतियां दूसरे प्रदेशों की
गिरफ्तार युवतियों में से अधिकतर सिक्किम की है। राजेन्द्र नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों स्पा सेंटर को सील कर दिया है। पुलिस इस मामले में स्पा सेंटर संचालकों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक इस हाईप्रोफाइल रैकेट में कई सफेदपोशों का भी हाथ है।

High Profile prostitution racket busted in Raipur

वाट्सऐप ग्रुप के जरिए होती थी बुकिंग
पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर से उनके मैनेजरों का मोबाइल जब्त किया है। स्पा सेंटरों के मैनेजरों ने खास ग्राहकों के साथ एक वाट्सऐप ग्रुप बना रखा था। सोशल मीडिया के जरिए ही युवतियों को बुक किया जाता था। नई युवती इस धंधे में आती उसका फोटो और पूरा ब्यौरा ग्रुप में भेज दिया जाता था।

आपत्तिजनक सामान बरामद
स्पा सेंटर से पुलिस ने शक्तिवर्धक दवाइयां सहित आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गेट पर सीसीटीवी लगाने के निर्देश
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि स्पा सेंटरों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि एंट्री गेट में सीसीटीवी कैमरा हर हाल में लगाना होगा। इससे यह स्पष्ट रहेगा कि कौन आ रहा है? इसके अलावा रजिस्टर में आने जाने वालों का रिकार्ड भी मेंटेन करना पड़ेगा। कैमरा और रजिस्टर नहीं मिलने पर सेंटरों के खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned