scriptPhalodi Satta Bazar: रायपुर सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी ने मचाई खलबली, टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में होगा ये बड़ा उलटफेर? | Phalodi Satta Bazar: Prediction of Raipur Satta Bazar for Team India victory | Patrika News
रायपुर

Phalodi Satta Bazar: रायपुर सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी ने मचाई खलबली, टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में होगा ये बड़ा उलटफेर?

Phalodi Satta Bazar: अभी टीम इंडिया को और चुनौतियों का सामना करना होगा। अभी सिर्फ दो मुकाबले हुए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा रोमांच पाकिस्तान के साथ खेले गए मैच में दिखा…

रायपुरJun 10, 2024 / 07:09 pm

चंदू निर्मलकर

Phalodi Satta Bazar
Phalodi Satta Bazar: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने शानदार शुरुआत की है। पहले बैटिंग से और अब बॉलिंग से कमाल कर एक बार इतिहास रच दिया है। हालांकि अभी टीम इंडिया को और चुनौतियों का सामना करना होगा। अभी सिर्फ दो मुकाबले हुए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा रोमांच पाकिस्तान के साथ खेले गए मैच में दिखा। टीम इंडिया ने हार को जीत में बदल कर सभी को चौंका दिया है। दूसरी ओर इस जीत ने सट्टा बाजार की भविष्यवाणी को सच साबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK: भारत-पाक मैच को लेकर रायपुर सट्टा बाजार ने बढ़ाया भाव, जानिए कौन है फेवरेट

Phalodi Satta Bazar: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर देशभर में चर्चाएं जोरों थी। दूसरी ओर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी ने भी लोगों को हैरान कर दिया था। राजस्थान का चर्चित फलोदी सट्टा बाजार की तरह रायपुर सट्टा बाजार ने भी मैच को लेकर भविष्यवाणी की थी। जो बिल्कुल सच साबित हुई। बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर भी फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी सही साबित हुई थी।

Phalodi Satta Bazar: टीम इंडिया की जीत को लेकर सट्टा बाजार का अनुमान

Phalodi Satta Bazar: टीम इंडिया ने दो मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर यह पक्का कर दिया है। 2024 का टी20 का खिताब टीम इंडिया आपने नाम कर लेगा। लेकिन अभी सुपर 8 की लड़ाई है, जिसे लेकर धुरंधरों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। वहीं न्यूयार्क की पिच में बड़ा उलटफेर हो रहा है। कल बड़ा उलटफेर टीम इंडिया के साथ भी हो जाता लेकिन बॉलरों ने ऐसा होने नहीं दिया। वहीं सट्टा बाजार ने टीम इंडिया की जीत का दावा किया है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में टीम इंडिया ये कमाल कर पाएगी।

Phalodi Satta Bazar: झटका दे रहे धुरंधर

मौजूदा समय में भी भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन यह प्रदर्शन मैच दर मैच बदल भी जा रही है। तीन मैचों को देख ले। पहले वार्मअप में टीम इंडिया ने बॉलिंग और बैंटिंग से विरोधियों के छक्के छुड़ा दिए। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ बॉलिंग के बाद बैंटिग में अच्छा प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को पहली जीत मिली। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद कमजोर रही। सिर्फ पंच ने कठिन परिस्थितियों में खुलकर खेला। हालांकि मैच में बॉलर ने सधी हुई गेंदबाजी की और हार को जीत में बदल दिया। अब देखना होगा कि अगले मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

Hindi News/ Raipur / Phalodi Satta Bazar: रायपुर सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी ने मचाई खलबली, टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में होगा ये बड़ा उलटफेर?

ट्रेंडिंग वीडियो