scriptफास्ट्रैक का नकली चश्मा-घड़ी-पर्स बेच रहा था कारोबारी, कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा | Police caught businessman for selling fake glasses watch of Fastrack | Patrika News
रायपुर

फास्ट्रैक का नकली चश्मा-घड़ी-पर्स बेच रहा था कारोबारी, कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा

राजधानी रायपुर के गोल बाजार थाना क्षेत्र में वर्षों से नकली फास्ट्रैक प्रोडक्ट बेचने वाले कारोबारी पर पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई की है। आरोपी पर यह कार्रवाई ईआईपीआर इंडिया प्रा. लि. कंपनी के जांच अधिकारी मयंक शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने की है।

रायपुरNov 24, 2021 / 11:46 pm

Ashish Gupta

CRIME

प्लेसमेंट कंपनी के जरिए कमाने खाने गए तमिलनाडु गए युवक की दर्दनाक हालातों में मौत

रायपुर. राजधानी रायपुर के गोल बाजार थाना क्षेत्र में वर्षों से नकली फास्ट्रैक प्रोडक्ट बेचने वाले कारोबारी पर पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई की है। आरोपी पर यह कार्रवाई ईआईपीआर इंडिया प्रा. लि. कंपनी के जांच अधिकारी मयंक शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने की है। कारोबारी को धारा 41 का नोटिस देकर पुलिस ने सामान जब्त किया है।
ईआईपीआर इंडिया प्रा. लि. कंपनी के जांच अधिकारी मयंक शर्मा ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि 23 नवंबर को सूचना मिली कि सुपर बेल्ट दुकान बंजारी रोड स्थित एवं राधा स्वामी चश्माघर दुकान में नकली सामान की बिक्री की जा रही है। इस पर पुलिस ने सुपर बेल्ट हाउस के संचालक की दुकान पर दबिश दी।
कारोबारी ने पूछताछ के दौरान अपना नाम अब्दुल कय्यूम खान बताया। कारोबारी से पुलिसकर्मियों ने 2 फास्ट्रेक कंपनी की नकली हाथ घडी कीमती 4000, 8 फास्ट्रेक कंपनी का नकली पाकेट पर्स कीमती 4000, 3 सामान रखने का फास्ट्रेक कंपनी का नकली बैग कीमती 3000 रुपए जब्त किया है।

नकली प्रोडक्ट बिकने का बड़ा हब रायपुर
रायपुर में नामी कंपनी के डुप्लीकेट प्रोडक्ट पकड़ाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व में भी राजेंद्र नगर, गोल बाजार, खमतराई में पुलिस कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी की शिकायत पर कार्रवाई कर चुकी है। पुलिस केवल कारोबारियों पर कार्रवाई करती है। कारोबारी प्रोडक्ट कहां से लाते है? यह सवाल पुलिस के लिए हर कार्रवाई के बाद यक्ष प्रश्न बना हुआ है।

गोल बाजार थाना निरीक्षक सुदर्शन ध्रुव ने कहा, ईआईपीआर इंडिया प्रा. लि. कंपनी के जांच अधिकारी मयंक शर्मा की शिकायत पर कारोबारी की दुकान में दबिश दी और डुप्लीकेट सामान जब्त किया है। कारोबारी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो