कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस के ट्रैक्टर रैली के लिए राहुल का छत्तीसगढ़ आना टला

- 7 नवंबर को प्रस्तावित था आंदोलन
- संगठन ने तैयार किया था रूट चार्ट

By: Ashish Gupta

Published: 07 Nov 2020, 09:03 AM IST

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली में सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का आना टल गया है। यह रैली 7 नवम्बर को प्रस्तावित थी। इसमें राहुल के साथ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी शामिल होने वाले थे। बिहार चुनाव की व्यस्तता की वजह से राहुल गांधी का आना टल गया है।

रैली कब होगी, यह अभी तय नहीं है। इसके लिए जल्द ही कार्यक्रम जारी हो सकता है। मालूम हो कि दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सांसद गांधी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया था।

अब उपभोक्ता खुद कर सकेंगे मिलावटी मिठाइयों की पहचान, जानिए पूरा प्रोसेस

दरअसल, केंद्रीय कृषि बिल, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार सहित कई मुद्दों पर प्रदर्शन के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने विरोध-प्रदर्शन का कार्यक्रम जारी किया है। इसके तहत प्रदेश में 1 से 10 नवम्बर के बीच ट्रैक्टर रैली के माध्यम से विरोध-प्रदर्शन प्रस्तावित था।

संगठन के मुताबिक कवर्धा, धमतरी और जांजगीर-चांपा में से किसी एक जिले में यह रैली होनी थी। इसके अलावा जैजेपुर से जांजगीर और पंडरिया से कवर्धा रूट को भी प्रस्तावित रैली के लिए रखा गया था।

EOW की आड़ लेकर वसूली करने वाले दो पुलिसकर्मी सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

संगठन प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने बताया कि चुनाव की व्यस्तता की वजह से सांसद राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ आना टल गया है। ट्रैक्टर रैली के लिए जल्द ही नई तिथि तय की जाएगी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned