scriptछत्तीसगढ़ के 20वें स्थापना दिवस पर नहीं होगा बड़ा आयोजन, राहुल गांधी वर्चुअल होंगे शामिल | Rahul Gandhi will join virtual on 20th CG State foundation day | Patrika News

छत्तीसगढ़ के 20वें स्थापना दिवस पर नहीं होगा बड़ा आयोजन, राहुल गांधी वर्चुअल होंगे शामिल

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2020 08:55:45 am

Submitted by:

Ashish Gupta

– छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का पिछली भाजपा सरकार पर हमला- सीएम बोले- गिट्टी, सीमेंट का कमीशन नहीं, आम आदमी है हमारे पैमाने पर

rahul gandhi

अक्टूबर में छत्तीसगढ़ आ सकते हैं राहुल गांधी, बस्तर और सरगुजा का करेंगे दौरा

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने एक बार फिर पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल को लेकर बड़ा हमला बोला है। 1 नवम्बर को राज्य स्थापना (20th CG State foundation day) के 20 वर्ष पूरा होने पर मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ में पिछली सरकार का विकास का पैमाना ईंट-गारे, गिट्टी, सीमेंट और कमीशन का था जबकि हमारी सरकार लिए विकास का पैमाना आम आदमी है। मुख्यमंत्री ने यह बातें जगदलपुर रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं।

होम आइसोलेशन में रहकर कोरोना को मात देने वालों में दुर्ग नंबर 1 और रायपुर नंबर 4 पर

मुख्यमंत्री बघेल ने आगे कहा, हर व्यक्ति को उसका हक मिलना चाहिए। जो स्कूली बच्चे हैं उन्हें पढ़ाई का अवसर मिलना चाहिए। वे सुपोषित और स्वस्थ्य रहें। युवाओं को रोजगार मिले और महिलाओं का सम्मान हो। उन्होंने कहा, व्यवसायी और उद्योगपति का भी विकास होना चाहिए, लेकिन उसके मूल में आम आदमी हो।

केंद्रीय कृषि कानून को बेअसर करने के लिए राज्य सरकार ने कृषि उपज मंडी कानून में किए संशोधन

राज्य स्थापना दिवस (Chhattisgarh Foundation Day) के आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, 1 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर कोरोना के चलते बड़ा आयोजन नहीं होगा। उन्होंने बताया कि सीएम हाउस में छोटे स्तर पर समारोह होगा। यह कार्यक्रम वर्चुअल होगा। इसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे। वहीं मुख्यमंत्री ने एक बार फिर मरवाही चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो