scriptतालाब में तैरते मिली युवक की सड़ी-गली लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका | Raipur Crime : Dead body of a youth found floating in the pond | Patrika News
रायपुर

तालाब में तैरते मिली युवक की सड़ी-गली लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

Raipur Crime News: मंदिर हसौद थाने से एक किलोमीटर दूरी पर स्थित गांधीग्राम नकटा में रोड किनारे स्थित तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश तालाब में तैरते हुए मिली।

रायपुरSep 13, 2023 / 06:20 pm

Khyati Parihar

Dead body of young man found in pond

तालाब में मिली युवक की लाश

CG Crime News: रायपुर। मंदिर हसौद थाने से एक किलोमीटर दूरी पर स्थित गांधीग्राम नकटा में रोड किनारे स्थित तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश तालाब में तैरते हुए मिली। जहां कुछ माह पहले ही गांधीग्राम नकटा की उस जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। वहीं आज 11 सितंबर को शाम 4 बजे पानी में तैरती लाश मिली।
यह भी पढ़ें

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान मेरे पति को खुश रखना…

मंदिर हसौद थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और लाश को बाहर निकाला। जो 2 दिन पहले की लग रही थी, जिसे पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव की पहचान नहीं हो पाई है। जो लाल कलर (Crime News In Raipur) का शर्ट और जींस पहने हुए है। वहीं उसका चेहरे डैमेज हो चुका है, जिसके कारण पहचान नही हो पा रही है। अभी थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट नही आई है। आसपास की थाने में सूचना दे दिया गया है और गुमशुदगी के जानकारी मांगी गई है। अज्ञात युवक लगभग 25 से 35 वर्ष के होना बताया गया।
Dead body of young man found in pond: मौत की कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। ग्रामीणों से चर्चा करने पर बताया कि उसे तालाब में ग्रामीणों का आना जाना नहीं होता। जिसके चलते वहां सन्नाटा पसरा रहता है जहां ग्रामीणों ने आशंका जताई की किसी विवाद के चलते उसे मारकर फेक दी होगी।

Hindi News/ Raipur / तालाब में तैरते मिली युवक की सड़ी-गली लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो