scriptRaipur में बेखौफ चोर का सनसनीखेज वीडियो, 15 घरों में घुसा, 5 दिन बाद 4 मकानों में फिर दिखा | Raipur crime news: video Viral of a fearless thief comes out | Patrika News
रायपुर

Raipur में बेखौफ चोर का सनसनीखेज वीडियो, 15 घरों में घुसा, 5 दिन बाद 4 मकानों में फिर दिखा

Raipur Crime news: अजीब बात यह है कि अब तक किसी घर से गहने, पैसे या अन्य कोई सामान नहीं चुराया है। ( Raipur Latest news ) पहली बार 15 जून की रात करीब 3.30 बजे चोर ने कॉलोनी के 15 घरों में प्रवेश किया…

रायपुरJun 23, 2024 / 06:29 am

चंदू निर्मलकर

Raipur Crime news
Raipur Crime news: आमानाका इलाके शांतिनाथ नगर में रहने वाले एक नकाबपोश चोर से परेशान हैं। यह चोर का दुस्साहस ही है कि एक नहीं दो नहीं, 20 से ज्यादा घरों में घुस चुका है। अजीब बात यह है कि अब तक किसी घर से गहने, पैसे या अन्य कोई सामान नहीं चुराया है। ( Raipur Latest news ) पहली बार 15 जून की रात करीब 3.30 बजे चोर ने कॉलोनी के 15 घरों में प्रवेश किया।
इसके 5 दिन बाद फिर 20 जून की रात दूसरी गली के 4 मकानों में घुसते हुए दिखा है। लोगों ने रात में शोर मचाया तो भाग गया। लगातार एक इलाके में दो बार कई घरों में घुसने से लोगों में दहशत है। इसकी जानकारी आमानाका पुलिस और क्राइम ब्रांच को भी है। इसके बाद भी चोर पकड़ा नहीं गया है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/raipur-news/monsoon-2024-yellow-rain-alert-in-18-districts-of-chhattisgarh-18784973" target="_blank" rel="noopener">Monsoon 2024: बारिश मचाएगी तबाही! आगामी 5 दिनों तक जमकर बरसेंगे बादल, इन 18 जिलों में IMD का अलर्ट जारी

Raipur Crime news: रेकी या बड़ी वारदात की तैयारी: नकाबपोश चोर पहली बार स्ट्रीट-3 के मकानों में घुसा था। पहले बार कुछ मकानों के घर की खिड़की की जाली काटा और स्लाइडर को हटाने की कोशिश की। दरअसल हाउसिंग बोर्ड के मकान होने के कारण सभी मकान एक-दूसरे से जुड़े हैं। चोर किसी के छत, तो किसी की दीवार फांदते हुए 15 से ज्यादा घरों में घ़ुसा है। आशंका है कि वह किसी बड़ी वारदात की तैयारी में है या रेकी करके कुछ जानकारी जुटाता है।

Raipur Crime news: 10 फीट की दीवार फांदकर घुसा चोर

जिन मकानों में चोर घुसा है, वहां के फुटेज सामने आए हैं। चोर 10 फीट की दीवार फांद कर भीतर घुसता दिखा है। दोनों रात की घटना में एक ही चोर है। उसने सिर पर कपड़ा बांध रखा है। चेहरे को भी छुपा रखा है। घड़ी व चश्मा पहने नजर आया है। उसके हाथ में टार्च भी दिखा है।

स्ट्रीट लाइट कर देता है बंद

शातिर चोर कॉलोनी के घरों में घुसने से पहले गली की स्ट्रीट लाइट को बंद कर देता है। उसके बोर्ड से तार को निकाल देता है। इससे गली में अंधेरा हो जाता है। अंधेरा और नकाबपोश होने के कारण उसकी पहचान भी आसानी से नहीं हो पाती।
रायपुर वेस्ट एएसपी डीआर पोर्ते ने कहा कि मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। थाने की टीम आरोपी की पतासाजी कर रही है।

Hindi News/ Raipur / Raipur में बेखौफ चोर का सनसनीखेज वीडियो, 15 घरों में घुसा, 5 दिन बाद 4 मकानों में फिर दिखा

ट्रेंडिंग वीडियो