scriptप्रियंका ने यूपी में किया स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा, रमन सिंह बोले- फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों | Raman Singh attack on Priyank Gandhi on smartphones scooties for girl | Patrika News

प्रियंका ने यूपी में किया स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा, रमन सिंह बोले- फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों

locationरायपुरPublished: Oct 22, 2021 11:52:35 am

Submitted by:

Ashish Gupta

उत्तर प्रदेश चुनाव के आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिक स्कूटी दिए जाने की घोषणा पर सियासत शुरू हो गई है।

Ex CM Dr. Raman Singh

Ex CM Dr. Raman Singh

रायपुर. उत्तर प्रदेश चुनाव के आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिक स्कूटी दिए जाने की घोषणा पर सियासत शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former Chhattisagrh CM Raman Singh) ने यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस के इस घोषणा पर महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।
रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बेटियों को स्मार्ट फोन देने भाजपा ने स्काई योजना बनाई थी, जिसे कांग्रेस ने दुर्भावनावश बंद कर लाखों स्मार्टफोन कबाड़ में फेंक दिये। प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश में बेटियों को स्मार्ट फोन देने का वादा कर रही है। फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?
https://twitter.com/priyankagandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश इकाई की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर लड़कियों को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देने की घोषणा की है। गुरुवार को हिंदी में एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “मैं कुछ छात्राओं से मिली, उन्होंने कहा कि उन्हें पढ़ाई और सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की जरूरत है। मुझे खुशी है कि घोषणा पत्र समिति की सहमति से, इंटरमीडिएट पास करने वाली छात्राओं को स्मार्टफोन और स्नातक पास करने वाल छात्राओं को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देने का यूपी कांग्रेस ने आज फैसला किया।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो