scriptबर्थडे पार्टी में बुलाकर शादीशुदा महिला से रेप, फिर वीडियो बनाने के नाम डराकर करता रहा दैहिक शोषण | Rape with married lady called to birthday party, blackmail with video | Patrika News
रायपुर

बर्थडे पार्टी में बुलाकर शादीशुदा महिला से रेप, फिर वीडियो बनाने के नाम डराकर करता रहा दैहिक शोषण

– बर्थडे पार्टी के बहाने विवाहिता को बुलाकर किया दुष्कर्म – आरोपी मकान मालिक हुआ गिरफ्तार

रायपुरNov 11, 2020 / 07:08 pm

Ashish Gupta

Woman

दिल्ली से आए मामा ने अपनी ही भांजी को बेहोशी की दवा पिलाकर किया बलात्कार

रायपुर. राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में एक युवक ने अपने मकान में किराए से रहने वाली विवाहिता को बर्थडे पार्टी में बुलाया। इसके बाद उससे छेड़छाड़ की। इस दौरान का वीडियो बना लिया और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी देकर महिला का दैहिक शोषण करता रहा। परेशान होकर महिला ने पुरानी बस्ती थाने में शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्यार की डगर पर चलने के लिए जंगल में छोड़ आए बंदूक, अब पुलिस कराएगी विवाह

पुलिस के मुताबिक पुरानी बस्ती निवासी युवक इंजीनियरिंग करने के बाद बेरोजगार है। उसके मकान में 29 वर्षीया महिला अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी। 30 अगस्त 2019 को युवक ने अपने बर्थडे की पार्टी दी। इस दौरान उसने मौका देखकर महिला से छेड़छाड़ की। और उस घटना का वीडियो बना लिया।

सीएम हाउस के सामने सामुहिक आत्मदाह करने पहुँचे ग्रामीण, सुरक्षाकर्मियों से हुई बहस

इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी देकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। और उसका दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी महिला को कभी अपने कमरे में बुलाता था और उसके कमरे में भी चला जाता था। विरोध करने पर वह महिला को धमकाता था। यह सिलसिला 2 जुलाई 2020 तक चला। बाद में महिला ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो