scriptनाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया बेहोश, फिर ब्वॉयफ्रेंड सहित तीन ने किया गैंगरेप | Rape with minor girl by boyfriend including three of his friend | Patrika News

नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया बेहोश, फिर ब्वॉयफ्रेंड सहित तीन ने किया गैंगरेप

locationरायपुरPublished: Jun 13, 2021 11:05:49 am

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में एक नाबालिग को घुमाने का झांसा देकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

rape.jpg

नाबालिग का अपहरण के बाद दुष्कर्म, फिर मारपीट का वीडियो वायरल

रायपुर. राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में एक नाबालिग को घुमाने का झांसा देकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद नाबालिग को डरा-धमकाकर भाग निकले। नाबालिग ने अपने परिजनों की मदद से पुरानी बस्ती थाने में शिकायत की। पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड समेत तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया। तीनों को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ें: फेसबुकिया प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका को होटल में मिलने बुलाया और फिर करने लगा ये गलत काम

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर को पुरानी बस्ती इलाके के एक चौक से नाबालिग को उसका ब्वॉयफ्रेंड घुमाने ले गया। इस दौरान उसके दो अन्य दोस्त भी मिल गए। इसके बाद नाबालिग को एक सुनसान स्थान पर खाली पड़े मकान में ले जाकर तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी भाग निकले।
घटना के बाद पीड़ित नाबालिग अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर पुरानी बस्ती थाने पहुंचे। नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

पहले बेहोश किया, फिर मकान में ले गए
पीड़ित नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने पहले उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसे एक पुराने मकान में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग निकले। पुलिस ने तीनों अपचारी बालकों को पकड़ कर किशोर न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।

इस मामले में रायपुर पुरानी बस्ती के सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया, नाबालिग की शिकायत पर तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का अपराध दर्ज किया गया है। अपचारी बालकों को किशोर न्यायालय से बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो