scriptकोरोना: इस बार देर से मिलेगा राज्य के कर्मचारियों का वेतन, फाइनेंसियल क्लोजिंग के बाद ही होगी जारी | salary of the state employees will be delayed due to coronavirus | Patrika News
रायपुर

कोरोना: इस बार देर से मिलेगा राज्य के कर्मचारियों का वेतन, फाइनेंसियल क्लोजिंग के बाद ही होगी जारी

विभाग के अधिकारियों का कहना है कि 4 अपै्रल तक सभी का वेतन जारी कर दिया जाएगा। इससे पहले 2 तारिख तक वेतन खाते में आ जाता था। कर्मचारी-अधिकारियों वेतन न रुके इसलिए कोषालय के अधिकारी-कर्मचारी तैयारी में जुटे हैं।

रायपुरMar 31, 2020 / 05:22 pm

Karunakant Chaubey

रायपुर. लॉकडाउन के दौर में जिला कोषालय में काम लगातार किया जा रहा है। मार्च एंडिंग के चलते राज्य शासन के कर्मचारियों की वेतन व भत्तों की जानकारी अपडेट किया जा रहा है। इस बार कर्मचारियों के वेतन में एक दो दिन का विलंब हो सकता है। लाकडाउन के दौर में ट्रेजरी विभाग के कर्मचारी-अधिकारी सेलरी अपडेट में लगे हुए हैं।

विभाग के अधिकारियों का कहना है कि 4 अपै्रल तक सभी का वेतन जारी कर दिया जाएगा। इससे पहले 2 तारिख तक वेतन खाते में आ जाता था। कर्मचारी-अधिकारियों वेतन न रुके इसलिए कोषालय के अधिकारी-कर्मचारी तैयारी में जुटे हैं। इसके लिए जिला कोषालय के कर्मचारियों को अलटरनेट बुलाया जा रहा है। कार्यालय में कर्मचारियों के राउंड दी क्लॉक बुलाया जा रहा है। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण से सुरक्षा हो सके। इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा की गई है।

कर्मचारी संघ ने किया था विरोध

बतादें कि कोषालय के कर्मचारियों के काम के सबंध में तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने विरोध करते हुए कोषालय में जुटे कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग की थी। इसके साथ समय पर वेतन की भी मांग की थी। जिसके बाद शासन ने 4 अप्रैल तक वेतन देने का निर्देश दिया था।

जिला कोषालय कार्यालय में कर्मचारी व अधिकारी की सैलरी के संबंध में कार्य जारी है। स्टाफ को अल्टरनेट आने के लिए कहा गया है। मार्च माह की सैलरी अप्रैल के पहले सप्ताह में जारी हो जाएगी।

– रवि नेताम, जिला कोषालय अधिकारी

Home / Raipur / कोरोना: इस बार देर से मिलेगा राज्य के कर्मचारियों का वेतन, फाइनेंसियल क्लोजिंग के बाद ही होगी जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो