scriptकुछ ही घंटों में वज्रपात के साथ होगी भयंकर बारिश, बना हुआ है सिस्टम, IMD का पूर्वानुमान जारी | waether forcaste heavy rain with thunderstorms in few hours, IMD forecast continues | Patrika News
रायपुर

कुछ ही घंटों में वज्रपात के साथ होगी भयंकर बारिश, बना हुआ है सिस्टम, IMD का पूर्वानुमान जारी

गरज-चमक के साथ वज्रपात होने तथा अंधड़ चलने की संभावना है। इसके बाद भी प्रदेश में अधिकतम तापमान में लगातार वृद्धि का दौर बने रहने की संभावना है।

रायपुरMay 06, 2024 / 03:00 pm

Kanakdurga jha

heavy rain alert rain alert in cg weather alert cg weather update
CG Weather Update: अप्रैल माह की अपेक्षा मई में गर्मी अपना तांडव दिखाने लगी है। रविवार को राजधानी का पारा 44 डिग्री के आसपास पहुंच गया है। प्रदेश के अधिकांश जिलों में 42 डिग्री दर्ज किया गया। प्रदेश में सबसे अधिक तापमान 44.2 डिग्री बेमेतरा में तथा सबसे कम न्यूनतम तापमान 17.2 डिग्री बलरामपुर में दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

7 मई को 7 लोकसभा सीटों पर मतदान कराने के लिए चुनाव आयोग अलर्ट, चप्पे-चप्पे में पुलिस की निगाहें

heavy rain alert in cg symbolic image
Heavy Rain Alert: मौसम विभाग के मुताबिक एक पश्चिमी विक्षोभ 65 डिग्री पूर्व और 28 डिग्री उत्तर में मध्य क्षोभमंडल में स्थित है। एक उपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती परिसंचरण मराठवाड़ा के ऊपर 1.5 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। एक द्रोणिका मराठवाड़ा से तमिलनाडु तक 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। प्रदेश में सोमवार को एक दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है। एक दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात होने तथा अंधड़ चलने की संभावना है। इसके बाद भी प्रदेश में अधिकतम तापमान में लगातार वृद्धि का दौर बने रहने की संभावना है।

Hindi News/ Raipur / कुछ ही घंटों में वज्रपात के साथ होगी भयंकर बारिश, बना हुआ है सिस्टम, IMD का पूर्वानुमान जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो