scriptYouth died in a road accident, villagers did a blockade, truck owner g | सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ट्रक मालिक ने ढाई लाख दिया मुआवजा | Patrika News

सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ट्रक मालिक ने ढाई लाख दिया मुआवजा

सुहेला थाना क्षेत्र के ग्राम नयापारा में शुक्रवार सुबह 7 बजे वाहन के टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर धरना पर बैठ गए।

 

रायपुर

Updated: January 15, 2022 06:15:28 pm

सुहेला. सुहेला थाना क्षेत्र के ग्राम नयापारा में शुक्रवार सुबह 7 बजे वाहन के टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर धरना पर बैठ गए। मृतक के परिजनों को ट्रक मालिक द्वारा ढाई लाख रुपए देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नयापारा निवासी रोहित पाल (40) शुक्रवार सुबह तालाब से तालाब से स्नान कर लौट रहा था। इसी दरमियान पीछे से आ रहा श्रीनिधि ट्रांसपोर्ट के वाहन (ट्रेलर) क्रमांक सी जी 22जी2575 ने युवक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
लोगों ने ट्रेलर को रोकाकर सुहेला थाना में घटना की जानकारी दी। साथ ही ग्रामीण सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए। थाना प्रभारी ओपी त्रिपाठी अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी। नाराज ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों और ट्रांसपोर्ट मालिक को घटनास्थल पर बुलाने के लिए अड़े रहे। कुछ घंटे बाद एसडीओपी भाटापारा सिद्धार्थ बघेल व अनुभाग अधिकारी टी. आर. महेश्वरी की समझाइश पर ट्रांसपोटर व गांव प्रमुखों की बैठक थाना परिसर में हुई। ट्रक मालिक ने मृतक के परिवार को ढाई लाख रुपए नकद भुगतान किया। उसके बाद ही ग्रामीणों ने शव को घटनास्थल से हटाने दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ट्रक मालिक ने ढाई लाख दिया मुआवजा
सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ट्रक मालिक ने ढाई लाख दिया मुआवजा
ग्रामीणों की सहमति पर मृतक के परिजनों को ढाई लाख रुपए का मुआवजा ट्रक मालिक ने दिया। साथ शासन से मिलने वाली सहयोग राशि 25000 रुपए भी मृतक के परिवार को प्रदान किया गया।
टी. एस. महेश्वरी, अनुभाग अधिकारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE : गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी छावनी में तब्दील, हॉटस्पॉट्स पर रहेगी खास नजरBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलमुजफ्फरनगर सदर सीट : मुस्लिम बहुल सीट पर एक भी दल ने नहीं उतारा अल्पसंख्यक प्रत्याशीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.