scriptस्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी, लोगों ने टोका तो बोले- सरकारी गाड़ी है हाथ मत लगाना.. | Video of liquor party in health minister's official car goes viral | Patrika News
रायसेन

स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी, लोगों ने टोका तो बोले- सरकारी गाड़ी है हाथ मत लगाना..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी करने का वीडियो…रायसेन जिले के सतलापुर का बताया जा रहा वीडियो..

रायसेनJun 01, 2021 / 07:09 pm

Shailendra Sharma

minister_car_1.png

रायसेन. मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के सरकारी वाहन में कुछ कर्मचारी बैठकर शराब पी रहे थे जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सरकारी वाहन में तीन युवक बैठे नजर आ रहे हैं जिनमें से एक युवक कैमरे के सामने ही देशी शराब पीता दिख रहा है। इतना ही नहीं जब वीडियो बना रहे युवक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पहले तो उन्होंन सरकारी वाहन का रौब दिखाया और ये कहते हुए वहां से निकल गए कि सरकारी गाड़ी है हाथ मत लगा लेना।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81o2e6

सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में गाड़ी में तीन लोग बैठे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो रायसेन जिले के सतलापुर थाने के पास का है जहां एक गांव के पास सरकारी वाहन में मौजूद कर्मचारी अपने साथियों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। इसी दौरान वाहन का हूटर बजाने को लेकर कुछ युवक गाड़ी के पास पहुंचे और जब गाड़ी के ड्राइवर से हूटर बजाने का कारण पूछा तो उसने रौब दिखाते हुए कहा कि सरकारी गाड़ी है। जिस पर युवक ने पूछा कि सरकारी कर्मचारी कौन है जिस पर ड्राइवर ने कहा कि वो तो है। इसी दौरान ड्राइवर के साथ बैठा युवक देशी शराब पी रहा था और जब लोगों ने सरकारी वाहन में शराब पार्टी करने के बारे में पूछा तो ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा। युवक ने रुकने के लिए कहा तो ड्राइवर ने उसे धमकाते हुए कहा कि तुम अपना काम करो, हाथ मत लगाना सरकारी गाड़ी है और वहां से गाड़ी लेकर चला गया। वीडियो में गाड़ी का नंबर एमपी-02 एवी- 6452 नजर आ रहा है और उस पर मप्र. शासन भी लिखा हुआ है।


ये भी पढ़ें- वायरल वीडियो में देखिए पुलिसकर्मियों की ‘दबंगई’

https://twitter.com/DrPRChoudhary?ref_src=twsrc%5Etfw

दिग्विजय ने ट्वीट कर साधा निशाना
स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पीने का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तो मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी सवाल खड़े कर दिए। दिग्विजय ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ. जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टाफ के पास, सरकारी गाड़ी में अवैध शराब, वह भी लॉकडाउन में ! कुछ करो शिवराज या सिंधिया का डर है?

 

 

ये भी पढ़ें- कोरोना से ठीक होकर घर पहुंची महिला पर पति-बेटी ने किया हमला

 

 

स्वास्थ्य मंत्री ने चपरासी को नौकरी से हटाया
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और कांग्रेस की तरफ से हमला किए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने सरकारी गाड़ी में शराब पीने के आरोपी चपरासी रुपेश को नौकरी से हटा दिया है। साथ ही उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि सरकारी वाहन का दुरुपयोग करना बहुत ही गलत बात है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81o2e6

Home / Raisen / स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी, लोगों ने टोका तो बोले- सरकारी गाड़ी है हाथ मत लगाना..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो