scriptबड़ी सफलता: नक्सलियों को पैसा, हथियार सप्लाई करने वाला कूरियर पकड़ाया | CG Naxal News: Courier supplying money, weapon to naxals nabbed | Patrika News
राजनंदगांव

बड़ी सफलता: नक्सलियों को पैसा, हथियार सप्लाई करने वाला कूरियर पकड़ाया

CG Naxal News: मोहला मानपुर एसपी वाई पी सिंह ने बताया कि नक्सलियों के बड़े नेताओं के कूरियर मदनवाड़ा क्षेत्र के मुंचड़ निवासी अश्वंत आंधिया को गिरफ्तार किया गया है।

राजनंदगांवApr 12, 2024 / 09:30 am

Shrishti Singh

rajnandgaon.jpg
Rajnandgaon Naxal News: मोहला मानपुर पुलिस को नक्सल अभियान में एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नक्सल कमांडरों को पैसा व अन्य सामान सप्लाई करने वाले एक कूरियर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया कूरियर 2022 से लगातार नक्सलियों के लिए सामान एवं पैसे पहुंचाने का काम करता था। वह नक्सलियों द्वारा दिए गए पर्चे एवं पोस्टर भी लगातार बांटने का काम करता था।
मोहला मानपुर एसपी वाई पी सिंह ने बताया कि नक्सलियों के बड़े नेताओं के कूरियर मदनवाड़ा क्षेत्र के मुंचड़ निवासी अश्वंत आंधिया को गिरफ्तार किया गया है। एसपी सिंह ने बताया कि अश्वंत ने पूछताछ में बताया कि वह जनवरी 2022 से नक्सल कमांडर विजय रेड्डी, लोकेश सलामे, रिता सलामे, रूपेश, मंगेश, विनोद, राजे एवं अन्य नक्सलियों के संपर्क में है और वह उनके लिए सामान सप्लाई का काम करता है। उनके पैसे को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने का काम करता है।
12 से 16 मार्च के बीच अश्वंत आंधिया नक्सल कमांडर विजय रेड्डी से मिला था। इस दौरान रेड्डी ने उसे 2 लाख रुपए नगदी व एक मेमोरी कार्ड रीडर एवं कुछ नक्सली पर्चे दिए थे। 2 लाख नकदी को उसने रायपुर में रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के गेट के सामने 20 मार्च को एक व्यक्ति दिया था और एक मेमोरी कार्ड रीडर भी वापसी में खरीदकर लाने के लिए कहा गया था।

Hindi News/ Rajnandgaon / बड़ी सफलता: नक्सलियों को पैसा, हथियार सप्लाई करने वाला कूरियर पकड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो