राजस्थान : 2 माह पहले ही हुई थी शादी, पत्नी गई थी पीहर पीछे से पति ने उठाया बड़ा कदम, फंदे से झूला

राजस्थान : 2 माह पहले ही हुई थी शादी, पत्नी गई थी पीहर पीछे से पति ने उठाया बड़ा कदम, फंदे से झूला

rohit sharma | Publish: Jun, 25 2019 05:33:58 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

Suicide Case in Rajsamand : युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या ( Man Commit Suicide ) कर ली। मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि युवक ने शादी के दो माह की समयावधि में ही इतना बड़ा कदम उठा लिया।

प्रतापगढ़।

राजस्थान के राजसमंद जिले ( suicide case in Rajsamand ) से बड़ी खबर है। जिले के खमनोर के सलोदा पंचायत के भील बस्ती में मंगलवार दोपहर एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या ( Man Commit Suicide ) कर ली। मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि युवक ने शादी के दो माह की समयावधि में ही इतना बड़ा कदम उठा लिया। युवक की आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। आत्महत्या करने वाला युवक उसके परिवार का इकलौता बेटा था।

 

ये हुआ पूरा मामला...

पुलिस के अनुसार राजसमंद जिले की भील बस्ती, सलोदा निवासी लालूराम (21) पुत्र खुमा गमेती ने मंगलवार दोपहर करीब एक बजे घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी पीहर में गई हुई थी, वहीं, युवक के माता-पिता भी घर पर नहीं थे। बाद में पिता घर पहुंचे तो तो बेटा फंदे से लटका हुआ मिला। इस दौरान परिजन बेटे को इस हालत में देखकर घबरा गए। साथ ही सूचना पर आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं, खमनोर थाने से एएसआई अर्जुन सिंह मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव फंदे से नीचे उतरवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमनोर के मुर्दाघर में रखवा दिया। पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवा शव को उन्हें सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार युवक कारीगिरी का कार्य करता था और उसकी दो माह पहले ही शादी हुई थी। अचानक आत्महत्या करने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं हो पाए। हालांकि पुलिस द्वारा अब सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

राजस्थान से जुडी अन्य खबरों के लिए यहां CLICK करें

- राजधानी में चोरों के निशाने पर सूने मकान, बहन के भात देने गए, पीछे से लाखों के जेवर व नकदी पार

- राजस्थान में लागू होगी मोदी सरकार की 'आयुष्मान भारत योजना', मिलेगा 5 लाख तक का केैशलैस बीमा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned