scriptरामपुर में आज आजम खान के लिए पहली बार वोट मांगेंगी मायावती | BSp Supremo Mayawati Rally In Rampur For SP Leader Azam Khan | Patrika News
रामपुर

रामपुर में आज आजम खान के लिए पहली बार वोट मांगेंगी मायावती

रामपुर के महात्‍मा गांधी स्‍टेडियम में रैली को संबोधित करेंगी मायावती
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे जनसभा में
जया प्रदा के समर्थन में अमर सिंह भी करेंगे कई सभाएं

 

रामपुरApr 20, 2019 / 11:03 am

sharad asthana

mayawati

रामपुर में आज आजम खान के लिए पहली बार वोट मांगेंगी मायावती

रामपुर। बसपा सु्प्रीमो मायावती और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान के लिए साझा रैली करेंगे। रामपुर के महात्‍मा गांधी स्‍टेडियम में दोनों नेता सुबह 11.50 पर रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, अमर सिंह भी शनिवार को भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में कई जनसभाएं करेंगे।
यह भी पढ़ें

भाजपा को वोट देने पर इस मुस्लिम परिवार का हुआ यह हाल

14 अप्रैल को भी आए थे अखिलेश यादव

आपको बता दें क‍ि बसपा सुप्रीमो मायावती वैसे तो रामपुर में कई सभाएं कर चुकी हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब व‍ह आजम खान के लिए जनसभा करेंगी। इससे पहले 14 अप्रैल को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान के समर्थन में शाहाबाद क्षेत्र में जनसभा की थी। उसमें आजम खान ने एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद गठबंधन के उम्‍मीदवार पर 72 घंटे का प्रतिबंध लग गया था। हालांकि, अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव किया था। बैन के बाद फिर से अखिलेश यादव आजम के समर्थन में जनसभा करने रामपुर पहुंचेंगे। इस बार उनके साथ मायावती भी होंगी।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बाद अमर सिंह की भी फिसली जुबान, गठबंधन पर दिया आपत्तिजनक बयान

यहां करेंगे अमर सिंह सभाएं

वहीं, राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने भी भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में शुक्रवार को जनसभा की थी। शनिवार को उनकी ढकिया, सैदनगर, सिग्‍नखेड़ा, कांशीराम कॉलोनी और मोहल्‍ला कुंडा में सभाएं हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Rampur / रामपुर में आज आजम खान के लिए पहली बार वोट मांगेंगी मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो