Big Breaking: दूध की डेयरी खोलने पर फंसीं Azam Khan की पत्‍नी

  • Azam Khan की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं
  • 80 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं सपा सांसद आजम खान के खिलाफ
  • कामधेनु योजना के तहत दूध की डेयरी खोली थी तजीन फातिमा ने

By: sharad asthana

Updated: 05 Sep 2019, 12:32 PM IST

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजम खान के साथ ही उनके करीबियों व बेटे के खिलाफ भी कई केस दर्ज हो चुके हैं। सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 80 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। अब उनकी पत्‍नी एवं राज्‍यसभा सांसद तजीन फातिमा भी फंसती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका, सपाइयों ने नहीं सुनी उनकी यह बात

सपा सरकार में शुरू हुई थी योजना

जानकारी के अनुसार, राज्‍यसभा सांसद तजीन फातिमा ने रामपुर में कामधेनु योजना के तहत दूध की डेयरी खोली थी। कामधेनु योजना शुरुआत सपा सरकार के शासनकाल में हुई थी। आरोप है क‍ि तजीन फातिमा ने सांसद रहते हुए इस योजना का लाभ उठाया जबक‍ि यह गरीबों के लिए थी। शिकायत मिलने के बाद डीएम ने जिला स्‍तर पर कमेटी गठित कर दी है। यह समिति इस मामले की जांच करेगी। डीएम आंजनेय कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद जांच टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़ें: इस दिग्‍गज को सपा का नया प्रदेश अध्‍यक्ष बनाए जाने की चर्चा

फ्लॉप हो गया था आंदोलन

आपको बता दें क‍ि आजम खान पर अब तक 80 केस दर्ज हो चुके हैं। उन पर जिला प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इसको लेकर पिछले माह सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आंदोलन का ऐलान भी किया था लेकिन आजम खान के गृह जनपद में ही यह आंदोलन फ्लॉप हो गया था। इसके बाद सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव ने भी सपाइयों से आंदोलन को लेकर आह्वान किया था। गुरुवार को उन्‍होंने सपाइयों से सड़कों पर उतरने को कहा था लेकिन अचानक इस कार्यक्रम को भी कैंसल कर दिया गया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned