scriptकेंद्रीय मंत्री ने कोरोना काल में कांग्रेस की भूमिका पर उठाए सवाल, बाेले- कुंद बुद्धि, कुंठित बोल कांग्रेस का ये है झोल | union minister mukhtar abbas naqvi attack on congress | Patrika News
रामपुर

केंद्रीय मंत्री ने कोरोना काल में कांग्रेस की भूमिका पर उठाए सवाल, बाेले- कुंद बुद्धि, कुंठित बोल कांग्रेस का ये है झोल

Highlights
– कहा- कोरोना काल में 81 करोड़ लोगों को भोजन की व्यवस्था हमने कराई
– पूरी दुनिया कोरोना काल में उथल-पुथल हो गई
– अब जल्द ही कोरोना से निजात मिलेगी

रामपुरAug 22, 2020 / 10:34 am

lokesh verma

rampur.jpg
रामपुर. केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कोरोना काल में कांग्रेस की भूमिका को लेकर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कुंद बुद्धि कुंठित बोल कांग्रेस का ये है झोल। उन्होंने कहा कि जो लोग सिकुड़ चुके हैं, वह अपनी पार्टी को ठीक करने के बजाय संकट के इस दौर में सियासी व्यवधान का किस्सा बनते जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें- STF ने पकड़ी 35 करोड़ की NCERT की किताबें, जानिए क्या है पूरा मामला

उन्होंने कहा कि आज देश मे तमाम संकटों के छह महीने बाद भी देश की आर्थिक स्थति में कम से कम नुकसान हो, इसके लिए हमारी सरकार काम कर रही है। जबकि पूरी दुनिया कोरोना काल में उथल-पुथल हो गई है। इसके अलावा 81 करोड़ लोगों को फ्री में राशन उपलब्ध कराने का काम हमने किया है। किसी को कोई भुखमरी का सामना नही करना पड़ा है। अब जल्द ही कोरोना से निजात मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें।
दरअसल, केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी शुक्रवार शाम अचानक रामपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी जिला अध्यक्ष अभय गुप्ता समेत कुछ भाजपाइयों से मुलाकात कर नगर में हो रहे विकास कार्यों समेत कोरोना डेस्क को लेकर चर्चा की। इसके बाद नकवी अपने गांव शंकरपुर पहुंचे। जहां रात्रि विश्राम के बाद सुबह प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। इस दौरान नकवी ने ज्यादा लोगों से मुलाकात नहीं की और मीडिया से भी दूरी बनाए रखी।

Home / Rampur / केंद्रीय मंत्री ने कोरोना काल में कांग्रेस की भूमिका पर उठाए सवाल, बाेले- कुंद बुद्धि, कुंठित बोल कांग्रेस का ये है झोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो