हॉलीवूड फिल्म : प्रियंका चौपड़ा के बाद एक और भारतीय का बज रहा डंका, देखें VIDEO

विदेशी फिल्मों में छाया रतलाम का युवक, न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में हुआ फिल्म का चयन

By: Ashish Pathak

Published: 30 Jun 2020, 11:29 AM IST

रतलाम. हॉलीवूड फिल्मों में कुछ समय पूर्व ही भारतीय फिल्मों की सुपर स्टार व अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा का डंका बजा था, अब एक और भारतीय ने बड़ी छलांग लगाकर अपना नाम कमाकर मुकाम हॉलीवूड में बनाया है। जिस भारतीय ने यह सफलता पाई है वो मध्यप्रदेश के रतलाम का है।

जब 180 की स्पीड से दौड़ी ट्रेन तो हुआ यह, देखें VIDEO

शहर में जन्मा, पढ़ा व बढ़ा हुआ एक युवक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रतलाम के नाम को बढ़ा रहा है। हॉलीवूड में अप्रेल माह में आई फिल्म थेहरावीन ३वीं में रतलाम के युवक ने मुख्य किरदार निभाया व अब इस फिल्म को न्यूयॉर्क लिफ्ट ऑफ फिल्म फेस्टिवल 2020 में चयनीत किया गया है।

राखी से पहले रेलवे चलाएगा कई यात्री ट्रेन

Hollywood film
IMAGE CREDIT: patrika

गुजराती थिएटर भी किए

अपना इंडिया इंटरनेशनल क्लब के अरविंद डांगी ने बताया कि महत जालान इसी वर्ष जनवरी माह में ंन्यूयॉर्क में गए। माडल व हिरो बनने के लिए प्रयासरत महत का जन्म रतलाम में ही हुआ। डॉट की पुल क्षेत्र में परिवार रहता था व पिता रेलवे में कर्मचारी रहे है। अब महत अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपना नाम करके रतलाम के नाम को गौराविंत कर रहे है। बचपन से अभियन में रुवि रखने वाले महत ने कई गुजराती थिएटर से लेकर फिल्मों में काम किया।

रेलवे का बड़ा ऐलान : नहीं रुकेगी इस स्टेशन पर अब ट्रेन

कई याद जो मिस करते है
महत ने डांगी के माध्यम से पत्रिका को बताया कि शहर के कालिका माता, कालू मामा की कचोरी, नमकीन सहित दोस्तों के साथ पतंग उड़ाना आदि को मिस करते है। जब न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित क्षेत्र वॉलस्ट्रीट पर चल रहे थे तो काम्प्लेक्स था कि रतलाम से यहां तक तो आ तो गए, लेकिन कुछ बन पाएंगे या नहीं। लेकिन कर दिखाया।

दुल्हन ने बीच में रोक दिए फेरे, बोली - पहले पूरी करो यह शर्त, देखें VIDEO

इस तरह मिली फिल्म
महत ने बताया कि फिल्म को इजराइल के निदेशक बेजामिन ने बनाया है। जब फिल्म को लेकर बात हुई तो भारतीय मानसिकता थी। मसल्स, बॉडी आदि को लेकर, जब निदेशक से बात हुई तो उन्होने बताया फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपनी पत्नी को खो चुका है व गम में है। वजन 63 किलो था जिसको 75 किलो करने की चुनौती थी। इतना ही नहीं मैकअपमैन से आंखों के नीचे डार्कनेस करवाया गया। फिल्म करके भूल चुका था, अचानक निदेशक का फोन आया कि फिल्म का चयन विशेष श्रेणी में हुआ है। यह खुशी का पल था।

एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned