scriptnews in madhya pradesh | देह व्यापार में संलिप्त 9 युवतियों सहित 15 युवक धराए | Patrika News

देह व्यापार में संलिप्त 9 युवतियों सहित 15 युवक धराए

locationरतलामPublished: Jul 15, 2019 05:42:51 pm

देह व्यापार में संलिप्त 9 युवतियों सहित 15 युवक धराए

patrika
रतलाम/जावरा/रिंगनोद। लेबड़-नयागंाव फोरलेन पर बसे रेड एरिया में शामिल ग्राम परवलिया स्थित बाछड़ा डेरों पर रविवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दबिश दी। जिसमें देह व्यापार में संलिप्त करीब 9 युवतियों सहित 15 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवकों में एक केरल का तो एक पश्चिम बंगाल का निवासी है वहीं रताम, इंदौर, नागदा, झाबुआ तथा उज्जैन के युवक भी शामिल है। युवितयों में एक नाबालिक भी है, जिसे मेडिकल के बाद रतलाम बालिका सम्प्रेषण गृह भेजा गया है। सभी युवतियों को मेडिकल के बाद रतलाम भेज दिया गया तथा सभी युवक जावरा थाने पर है। सोमवार को सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम तथा पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
जावरा सीएसपी अगम जैन ने पत्रकार वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ढोढर पुलिस चौकी प्रभारी अनुराग यादव, उप निरीक्षक मधु राठौर, सुबेदार कैलाश बघेल तथा सुमित्रा सोलंकी के साथ पुलिस लाइन रतलाम, शहर थाना जावरा, रिंगनोद थाना, ढोढर चोकी के जवानों ने मिलकर एक साथ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने ९ युवतियों तथा 15 युवकों को देह व्यापार में संलिप्त पाया। दबिश में पकड़ी गई युवतियों में एक नाबालिक भी शामिल है। दबिश के दौरान पुलिस को मौके से एक पल्सर और एक टीवीएस बिना नम्बर की बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 6,7,8 एवं 11/12 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार किया है। युवतियों का मेडिकल करवाकर रतलाम महिला थाने पर भेजा। जबकि पुरुषों को शहर थाना जावरा पर रखा गया है।
केरल और पश्चिम बंगाल के युवक भी गिरफ्तार
परवलिया स्थित बाछड़ा डेरो में पुलिस की कार्रवाई के बाद पकड़े गए युवकों में सुजीन दर्शन पिता सुदर्शन जाति दर्शन (27) निवासी गांव बमरदी, थाना बकला, जिला त्रिवेन्द्रम केरला तथा बेशक पिता शाहजी जाति दर्शन (27) निवासी गांव बमरदी, थाना बकला, जिला त्रिवेन्द्रम केरल, बप्पी कर्मकार पिता गंगाधर कर्मकार (22) निवासी मोदापतडा काशीपुर जिला परुलिया पश्चिम बंगाल के साथ राकेश पिता बुझा जाति भील (25) निवासी ग्राम डिगी, सुरेश पिता कैलाश चंद्र (30) निवासी सैलाना, बजे पिता मदन परमार (32) निवासी रामकृष्ण कॉलोनी थाना खजराना जिला इंदौर, विवेक पिता अशोक पाठक (32) निवासी छोटी धंधढ़ पीथमपुर जिला धार, राजेश पिता मोहन रामने हरिजन (29) निवासी खजराना इंदौर, राकेश पिता मोहन राठौर (25) निवासी विजय नगर इंदौर, राज पाटीदार पिता रामसिंह पाटीदार (26) निवासी वर्तमान नगर महतावास नागदा जिला उज्जैन, मंगलेश पिता राजेंद्र परमार (30) निवासी सैलाना, समीर पिता मुस्ताक जाती मुसलमान (22) निवासी मिर्चीनाला उज्जैन, जीतेंद्र पिता मोहनलाल बलाई (25) निवासी खिमला खेड़ी तहसील नागदा जिला उज्जैन, देवेंद्र पिता गजराज सिंह ठाकुर (19) निवासी लाऊखेड़ी थाना इच्छावर जिला सीहोर, भूपेंद्र सिंगर नारायणसिंह जाति सेंधव (23) साल निवासी जागीर पिपलिया थाना जावर जिला सीहोर को गिरफ्तार किया है।
रूमाल देखते ही तीन ओर से दी दबिश
पुलिस ने कार्रवाई से पहले अपना एक पंटर भेजकर देह व्यापार संबंधी सौदा किया। जैसे ही ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने एक युवती से बातचीत के बाद सौदा पूरा होने पर अपनी जेब से एक रूमाल निकालकर लहराया, बाहर खड़ी टीम को संकेत मिल गया। टीम ने एक साथ तीन ओर से दबिश दी। इस दौरान एक युवती भागकर रसोई घर में घुस गई और गैस टंकी के पास खुद को छिपाने का प्रयास किया, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उसे धर-दबोचा। वहीं, एक युवक बाहर चबुतरा निर्माण स्थल पर पड़े सामान को उठाकर खुद को मजदूर बताने लगा। पुलिस टीम ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। कुछ युवक तो खेत की ओर भागने लगे तो पुलिसकर्मियों ने पिछा कर उनको भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मी दीपक जायसवाल का मोबाइल डेरों पर ही गिर गया, बाद में रिंगनोद थाना पर आवेदन देकर मोबाइल गुम होने की शिकायत की है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता: मुठभेड़ में 6 नक्सलियों को किया ढेर, सर्चिंग जारीसीएम योगी ने केजरीवाल को कहा 'नमूना', AAP का पलटवार मतलब BJP हार रही है गुजरातश्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का 28 नवम्बर को होगा नार्को टेस्ट !हिंदी-मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का निधनगुजरात चुनाव: BJP का घोषणा पत्र जारी, 5 साल में 20 लाख रोजगार, लड़कियों को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटीसंविधान दिवस समारोह : PM मोदी बोले- भारत लोकतंत्र की जननी है, दुनिया को बड़ी उम्मीदेंअरविंद केजरीवाल ने भाजपा को दिखाया आइना कहा, 4 दिसम्बर को देगी दिल्ली की जनता जवाबAmazon वर्कर्स का दुनियाभर में विरोध प्रदर्शन, बेहतर सैलरी की मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.