scriptसीक्रेट केबिन का किराया 250-500 रूपए घंटा, पुलिस के छापे में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा, देखें वीडियो | Secret cabin in restaurant rented love couples for an hour for Rs 250-500 police raid | Patrika News
रीवा

सीक्रेट केबिन का किराया 250-500 रूपए घंटा, पुलिस के छापे में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा, देखें वीडियो

रेस्टोरेंट में बना रखे थे सीक्रेट केबिन, लव कपल को किराए पर देते थे, पुलिस को केबिन में मिला एक प्रेमी जोड़ा…

रीवाMar 20, 2024 / 07:44 pm

Shailendra Sharma

rewa_restaurant_secret_cabin_1.jpg

rewa restaurant secret cabin

रीवा में बलात्कार के मामले की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार की रात शहर के उपभोक्ता काम्प्लेक्स में स्थित एक रेस्टोरेंट पर छापा मारा। रेस्टोरेंट में सीक्रेट केबिन बने हुए थे जिन्हें प्रेमी जोड़ों को किराए पर दिया जाता था। पुलिस ने जब रेड मारी तो एक सीक्रेट केबिन में एक प्रेमी जोड़ा मिला है जिसे पुलिस पकड़कर थाने लाई और उनके पूछताछ की। बताया गया है कि सीक्रेट केबिन को एक घंटे के लिए 250 रूपए में किराए पर लव कपल को दिया जाता था।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

 


पुलिस ने जब रेस्टोरेंट पर छापा मारा तो सीक्रेट केबिन में एक प्रेमी जोड़ा पकड़ाया है। पैसे लेकर संचालक ने प्रेमी जोड़े को केबिन दिया था। । पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। चोरहटा थाने में हफ्तेभर पहले दर्ज हुए बलात्कार के मामले की पुलिस जांच कर रही थी जिसमें घटना स्थल उपभोक्ता काम्प्लेक्स में स्थित सेंटर का नाम सामने आया था जहां पर किशोरी के साथ बलात्कार हुआ था। अब जब पुलिस ने यहां रेड की तो सीक्रेट केबिन देख पुलिस भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें

कोटा NEET गर्ल किडनैपिंग केस खुलासा : विदेश जाने की चाहत में खुद छात्रा ने रची झूठी साजिश

 

 


रेस्टोरेंट में बड़े ही अच्छे तरीके से ये सीक्रेट केबिन बनाए गए थे। छोटे-छोटे केबिन लव कपल को 1 घंटे के लिए किराए पर दिए जाते थे। इसके एवज में संचालक ढाई से पांच सौ रुपए तक उनसे लेता था और इसके बाद जोड़ों को 1 घंटे के लिए एकांत का माहौल मिलता था। पुलिस को वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्रियां भी मिली है जिनकी भी जांच की जा रही है। शहर के बीचों-बीच इतने लंबे समय से गोरखधंधा चल रहा था लेकिन इसकी किसी को भनक तक नहीं रख पाई।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

Home / Rewa / सीक्रेट केबिन का किराया 250-500 रूपए घंटा, पुलिस के छापे में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो