scriptसार्वजनिक स्थल पर सीएंडडी वेस्ट मटेरियल डालने पर साढ़े सात हजार रुपए का जुर्माना | Patrika News
सागर

सार्वजनिक स्थल पर सीएंडडी वेस्ट मटेरियल डालने पर साढ़े सात हजार रुपए का जुर्माना

निर्माण एवं विध्वंस अपशिष्ट सामग्री के संग्रहण के लिए चलाया गया एक दिवसीय विशेष अभियान सागर. स्वच्छता सर्वेक्षण-2024 के तहत नगर निगम प्रशासन ने तैयारियों शुरू कर दीं हैं। जून व जुलाई के दौरान विभिन्न स्वच्छता गतिविधियों को संचालित किया जाना है। इसी क्रम में 25 जून को सीएंडडी अपशिष्ट (निर्माण एवं विध्वंस अपशिष्ट) के […]

सागरJun 25, 2024 / 06:37 pm

अभिलाष तिवारी

निर्माण एवं विध्वंस अपशिष्ट सामग्री के संग्रहण के लिए चलाया गया एक दिवसीय विशेष अभियान

सागर. स्वच्छता सर्वेक्षण-2024 के तहत नगर निगम प्रशासन ने तैयारियों शुरू कर दीं हैं। जून व जुलाई के दौरान विभिन्न स्वच्छता गतिविधियों को संचालित किया जाना है। इसी क्रम में 25 जून को सीएंडडी अपशिष्ट (निर्माण एवं विध्वंस अपशिष्ट) के संग्रहण के लिए अभियान चलाया गया, जिसमें भवनों के निर्माण एवं विध्वंस के समय निकलने वाली अपशिष्ट सामग्री समेत अन्य अनुपयोगी सामग्री को निगम को देने के लिए जागरुक किया गया। इस दौरान निगम के इंजीनियर्स और संबंधित जोन प्रभारियों द्वारा भवन स्वामियों पर साढ़े सात हजार रुपए की चालानी कार्रवाई की गई।

निर्धारित शुल्क पर सामग्री उठवा सकते हैं भवन स्वामी

निगमायुक्त राजकुमार खत्री ने कहा कि भवन निर्माण के दौरान निकलने वाले सीएंडडी वेस्ट मटेरियल को कोई भी भवन स्वामी उठाने के लिए नगर निगम के सफाई दरोगा, जोन प्रभारी या नगर निगम के टोल फ्री नंबर 07582-224550 पर सूचना दे सकता है। भवन स्वामी को निर्धारित शुल्क जमा करना होगा, उसके बाद निगम प्रशासन उक्त मटेरियल को उठवा लेगा।

Hindi News/ Sagar / सार्वजनिक स्थल पर सीएंडडी वेस्ट मटेरियल डालने पर साढ़े सात हजार रुपए का जुर्माना

ट्रेंडिंग वीडियो