scriptभूखंड मालिक सावधान: खाली प्लाटों पर पानी भरा तो होगी कार्रवाई | Patrika News
सागर

भूखंड मालिक सावधान: खाली प्लाटों पर पानी भरा तो होगी कार्रवाई

वार्ड पार्षदों के साथ निगमायुक्त ने शहर के कई स्थलों का किया निरीक्षण सागर. बारिश के मौसम में शहर में पड़े खाली प्लाटों पर यदि पानी भरता है तो संबंधित भूखंड मालिक पर कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश गुरुवार को निगमायुक्त राजकुमार खत्री ने निरीक्षण के दौरान दिए। उन्होंने कहा कि प्लाटों पर बारिश का […]

सागरJun 28, 2024 / 07:47 pm

नितिन सदाफल

वार्ड पार्षदों के साथ निगमायुक्त ने शहर के कई स्थलों का किया निरीक्षण

वार्ड पार्षदों के साथ निगमायुक्त ने शहर के कई स्थलों का किया निरीक्षण

वार्ड पार्षदों के साथ निगमायुक्त ने शहर के कई स्थलों का किया निरीक्षण

सागर. बारिश के मौसम में शहर में पड़े खाली प्लाटों पर यदि पानी भरता है तो संबंधित भूखंड मालिक पर कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश गुरुवार को निगमायुक्त राजकुमार खत्री ने निरीक्षण के दौरान दिए। उन्होंने कहा कि प्लाटों पर बारिश का पानी जमा होने पर मच्छर पनपते हैं, ऐसे प्लाटों में भरने वाले पानी की उचित निकासी व्यवस्था संबंधित भूखंड मालिक कर कर ले, ताकि वहां जल भराव न हो, अन्यथा ऐसा न करने पर संबंधित प्लाट मालिक पर कार्रवाई की जाएगी।
जलभराव न हो, इसकी तैयारियां देखीं

– निगमायुक्त ने अहमदनगर पहुंचकर क्षेत्र की जल निकासी के संबंध में स्वच्छता निरीक्षक और संबंधित जोन प्रभारी से जल निकासी की जानकारी ली और बड़े नाले की पोकलेन मशीन से की जा रही सफाई कार्य का निरीक्षण किया।
– निगमायुक्त ने वैशाली नगर के निरीक्षण के दौरान आम लोगों से कहा कि वह मकान या प्लाट खरीदते समय यह ध्यान रखें कि वहां नाली, रोड, प्रकाश और पेयजल की समुचित व्यवस्था है या नहीं। अन्यथा मकान या प्लाट खरीदते समय की गई भूल, उनके साथ-साथ पड़ोसियों और प्रशासन को परेशानी में डाल देती है।
– कृष्णगंज वार्ड पार्षद अनूप उर्मिल के साथ होटल रैन बसेरा के सामने बड़ी नाली की सफाई का अवलोकन किया। दोनों ओर की बड़ी नालियों की सफाई कराने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Sagar / भूखंड मालिक सावधान: खाली प्लाटों पर पानी भरा तो होगी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो