scriptयूपी की इस जेल में पहुंचा कोरोना वायरस, तीन दिन में 118 संक्रमित | Corona virus has reached in Saharanpur jail 118 report positive | Patrika News
सहारनपुर

यूपी की इस जेल में पहुंचा कोरोना वायरस, तीन दिन में 118 संक्रमित

Saharanpur जेल में वायरस की दस्तक से हड़कंप मच गया है। जेल में पहले से ही क्षमता से अधिक बंदी हैं ऐसे में सामाजिक दूरी बनाए रखना भी बनी चुनाैती
 

सहारनपुरApr 26, 2021 / 08:00 pm

shivmani tyagi

jail.jpg

सहारनपुर जिला जेल

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur कोरोना की दूसरी लहर अब जेल की दीवारों को तोड़कर अंदर पहुंच गई है। सहारनपुर जिला जेल में 3 दिन में 118 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक सहारनपुर जेल Saharanpur Jail में 122 बंदी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी पंचायत चुनाव में खूब हुआ मतदान लेकिन जमकर उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

जिला जेल में पहले ही क्षमता से अधिक बंदी मौजूद हैं। ऐसे में यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना बड़ी चुनौती है। यही कारण है कि जेल में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। यह पहली बार है जब महज तीन दिन में ही 122 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़ें

एम्स में एल-3 में 50 बिस्तरों वाले कोविड अस्पताल का शुभारंभ,मरीजो को मिलेंगी यह सभी सुविधाएं

अब जेल में मौजूद सभी बन्दियों की जांच कराए जाने का निर्णय किया गया है। ऐसे में और भी कई नए मामले सामने आ सकते हैं। फिलहाल प्रशासन ने जेल में एक अलग से आइसोलेशन बैरक बना दी है और इन सभी बंदियों को उस आइसोलेशन बैरेक में रखा गया है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे ने बताया कि जिन बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन सभी में कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन अब उनकी डाइट बढ़ा दी गई है। उन्हें अंडा, दूध, फल और काहड़ा दिया जा रहा है। ऑक्सीजन स्तर बढ़ाने के लिए उन्हें प्रोनल ब्रीथिंग भी कराई जा रही है।

Home / Saharanpur / यूपी की इस जेल में पहुंचा कोरोना वायरस, तीन दिन में 118 संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो