scriptसहारनपुर में घर से निकले युवक का शव पेड़ पर लटका मिला | Dead body of Saharanpur's youth found hanging on tree | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में घर से निकले युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

Highlights

युवक पर हाे रहा था काफी कर्जा
पुलिस मान रही आतमहत्या
परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल

सहारनपुरOct 24, 2020 / 06:58 pm

shivmani tyagi

Suicide

Suicide

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क सहारनपुर। शहर की सांई धाम कालाेनी के रहने वाले 38 वर्षीय युवक का शव उसके मूल गांव घाटेड़ा के जंगलों में पेड़ पर लटका मिला। रामपुर मनिहारान थाना पुलिस ने माैत के सही कारणाें का पता लगाने के लिए शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर रेप पीड़िता के मामले में गरमाई राजनीति, स्वजनों से मिले कांग्रेसी विधायक

प्राथमिक ताैर पर आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है। युवक का नाम आदेश कुमार धीमान है। पुलिस काे अभी तक की पड़ताल में यह भी पता चला है कि आदेश पर काफी कर्जा हाे गया था और कर्जदार उसपर कर्ज वापस लाैटाने का दबाव बना रहे थे। ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि आदेश ने कर्ज से परेशान हाेकर आत्महत्या कर ली हाे।
यह भी पढ़ें

यूपी में उपचुनाव से पहले हो रही थी बड़ी ‘साजिश’, पुलिस ने किया नाकाम

शुक्रवार शाम को आदेश अपने घर से निकला था और अब शनिवार को इसका शव पेड़ पर लटका मिला। युवक की शर्ट और पेंट से ही फंदा बना हुआ था। पुलिस ने फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना के बाद से परिवार में काेहराम मचा हुआ है।
लाेन के लिए 25 अक्टूबर रविवार काे भी खुलेंगे बैंक
पत्रिका न्यूज नेटवर्क, सहारनपुर। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत अधिक से अधिक लाेगाें काे लाेन मिल सके इसके लिए रविवार काे भी बैंक खुलें रहेंगे। यह अलग बात है कि बैंकों में और काेई कार्य नहीं हाेगा लेकिन दिनभर प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के आवेदन पत्र स्वीकार किए जाएंगे और ऋण दिया जाएगा। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने सभी बैंकों के मैनेजर को रविवार को भी बैंक खाेलने और ऋण स्वीकृत करने के लिए निर्देशित किया है।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में घर से निकले युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो