scriptमारपीट कर शादी के 21 साल बाद शौहर ने दिया तलाक, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार | Husband gave wife triple talaq in deoband saharnpur | Patrika News
सहारनपुर

मारपीट कर शादी के 21 साल बाद शौहर ने दिया तलाक, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

Highlights
. पति ने पत्नी को तीन तलाक बोल रचाई दूसरी शादी . पीड़िता खा रही दर—दर की ठोकरें. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने की जांच शुरू
 

सहारनपुरDec 13, 2019 / 02:12 pm

virendra sharma

tal4444q.png
देवबंद। तलाक देने का सिलसिला अभी तक नहीं थम रहा है। सख्त कानून बनने के बाद भी तीन तलाक देने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देवबंद का है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली। अब वह अपनी 13 वर्षीय बच्ची के साथ दर—दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

6 माह पहले ही अस्पताल में शुरू हुई थी सीटी स्कैन की सुविधा, सीएम के निर्देश पर जांच शुरू

देवबंद के खानकाह मोहल्ले की रहने वाले सुबिया ने बताया कि उनका निकाह 21 साल पहले हुआ था। उसके कोई संतान नहीं हुई। बाद में एक लड़की गोद ले ली। वह लड़की अब 13 साल की हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पिछले काफी दिनों से अचानक पति का स्वभाव में बदलाव आने लगा। बगैर किसी मतलब के वह अक्सर मारपीट कर दिया करता था। सुबिया ने बताया कि वह एक दूसरी अन्य महिला के साथ रहने लगा था। जिसका विरोध करने पर उसने 7 नवंबर 2019 को मारपीट कर दी। उसके बाद तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि उसने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी। वह उसी महिला के साथ रहता है।
यह भी पढ़ें

mobile के साथ दुकानदार ने दी एक किलो प्याज फ्री तो जुटने लगी भीड़

उन्होंने बताया कि कोई और ठिकाना न होने की वजह से रहने को मजबूर है। उन्होंने बताया कि 13 साल की बेटी का पालन पोषण नहीं हो रहा है। यहां तक की घर भी लोन है। पति के तलाक देने के बाद वह बेसहारा हो गई है और उसे अपने पति से लगातार जान का खतरा बना हुआ है। पीड़ित महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुई लगाई इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Saharanpur / मारपीट कर शादी के 21 साल बाद शौहर ने दिया तलाक, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो