सहारनपुर में तैनात दराेगा की कोरोना से माैत, मेरठ में चल रहा था इलाज

Highlights

  • पिछले दिनाें कोरोना रिपाेर्ट आई थी पॉजिटिव
  • मेरठ के एक अस्पताल में चल रहा था इलाज
  • मंगलवार काे इलाज के दाैरान तोड़ दिया दम

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Oct 2020, 07:28 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, सहारनपुर। चिलकाना थाने में तैनात एक दराेगा की कोरोना वायरस ( COVID-19 ) से माैत हाे गई। 59 वर्षीय हुक्म सिंह का मेरठ के एक अस्पताल में उ उपचार चल रहा था। लॉकडाउन में उन्हाेंने ड्यूटी की थी। अब उनकी माैत की खबर से महकमें में दुःख पसर गया है।

यह भी पढ़ें: तहसील पहुंचे ग्रामीणों ने किया आत्मदाह का प्रयास पुलिस कर्मियों ने तेल से भरी कैन छीनी

सहारनपुर में कोरोना वायरस ( Corona virus ) से अब तीन दरागाओं की माैत हाे चुकी है। अब थाना चिलकाना में तैनात 59 वर्षीय उपनिरीक्षक ने मंगलवार को मेरठ के अस्पताल में उपचार के दाैरान दम तोड़ दिया। सहारनपुर में अभी भी काेराेना कम नहीं हाे रहा है। मंगलवार काे भी जिले में 14 नए मामले सामने आए। यह अलग बात है कि 38 मरीजों काे स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई। सहारनपुर में अब तक कोरोना से 110 लोगों की माैत हाे चुकी है जबकि 7714 मरीज स्वस्थ होकर घर लाैट चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Ghazibad अचानक गायब हुई ढाई साल की बच्ची का शव मिला, मुंह बोले चाचा पर रेप के बाद हत्या का आराेप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चिन्नप्पा ने बताया कि चिलकाना थाने में तैनात उपनिरीक्षक हुकम सिंह की रिपाेर्ट 12 अक्टूबर को कोरोना पॉजिटिव आई थी। परिवार वाले उपचार के लिए उन्हे मेरठ ले गए थे। मेरठ के ही एक प्राइवेट अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। वह दौराला के रहने वाले थे। मंगलवार दोपहर उपचार के दौरान ही उनकी माैत हाे गई।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned