scriptसंभल में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 7 लोग लहूलुहान | Dispute between two parties in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 7 लोग लहूलुहान

Sambhal Crime: यूपी के संभल में आपसी मनमुटाव में तहेरे-चचेरे भाई के बीच जमकर लाठियां चलीं। संघर्ष में दोनों पक्ष के 7 लोग घायल हुए हैं। एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सम्भलJul 08, 2024 / 07:38 pm

Mohd Danish

Dispute between two parties in Sambhal

Sambhal Crime News

Sambhal Crime News: संभल के रजपुरा में हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 7 लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों से बात की। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर जागीर में रविवार की देर रात दो पक्षों में रंजिश को लेकर जमकर लाठी डंडे चल गए। इसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि 50 वर्षीय ग्रामीण रामवीर की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
उनके परिजनों का आरोप है कि रामवीर के घायल होने पर पुलिस ने हिरासत में बैठाए रखा। जब तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल भर्ती कराया। भाई भूप सिंह ने बताया कि सोमवार को रामवीर के पांच वर्षीय नाती बॉबी का अनूपशहर गंगा घाट पर मुंडन कार्यक्रम होना था। इसमें सभी रिश्तेदार शामिल होने से इनकार कर रहे थे। रविवार रात दस बजे के करीब रामवीर सभी लोगों को उनके घर मनाने गया था। उसी समय दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। आरोपियों ने रामवीर को घेर कर लाठी डंडों से जमकर पीटा।
झगड़े की जानकारी होने पर अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना में रामेश्वर, दिनेश,वर्ष और बिल्लू घायल हुए हैं। दूसरे पक्ष से बाबा सिंह, कालीचरन, हरवंश को भी चोट आई है।

Hindi News/ Sambhal / संभल में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 7 लोग लहूलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो