script सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने किया महुआ मोइत्रा का समर्थन, कह दी ये बड़ी बात | SP MP Shafiqur Rahman Barq supported Mahua Moitra | Patrika News

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने किया महुआ मोइत्रा का समर्थन, कह दी ये बड़ी बात

locationसम्भलPublished: Dec 11, 2023 06:07:51 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal News: संभल से सपा सांसद डॉ. शफीकुर रहमान बर्क ने कैश लेकर मुद्दा उठाने पर विधानसभा से निष्कासित टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का समर्थन किया है।

SP MP Shafiqur Rahman Barq supported Mahua Moitra
Shafiqur Rahman Supported Mahua Moitra: संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कैश लेकर सवाल पूछने के आरोप में संसद से निष्कसित TMC सांसद महुआ मोइत्रा का समर्थन किया है। सांसद बर्क ने कहा कि महुआ के निष्कासन से जम्हूरित को चोट लगी है।
संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के कैश लेकर सवाल पूछने के मामले में जाट समिति की रिपोर्ट पर संसद से हुए उनके निष्कासन पर बोलते हुए कहा कि उनके इस निष्कासन से जम्हूरित को चोट लगी है। सियासी ऐतवार से गलत हुआ है। मामला प्रेस्टीज बन गया था। कमेटी ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दी थी। सपा सांसद ने कहा कि मसला संसद में निपटा दिया जाना चाहिए था। लेकिन स्पीकर ने उन्हें निष्कसित कर दिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर में वार्षिक खेल महोत्सव, विजेता छात्रों का किया सम्मान, एसपी बोले- खेल मानव जीवन में महत्वपूर्ण

शफीकुर्रहमान बर्क ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के निष्कासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि असंसदीय लेंग्वेज बोलने वालों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महुआ मोइत्रा के इस निष्कासन से सारा अपोजीशन नाराज है।

ट्रेंडिंग वीडियो