scriptबच्चों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां, मच गई अफरातफरी, कई घायलों को पहुंचाया अस्पताल | Bees attacked in Rivara Government School of Maihar | Patrika News
सतना

बच्चों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां, मच गई अफरातफरी, कई घायलों को पहुंचाया अस्पताल

एमपी के मैहर जिले में ऐसी घटना हुई जिससे हर कोई अचरज से भर गया। यहां स्कूली बच्चों पर मधुमक्ख्यिों ने हमला कर दिया। स्कूल में बच्चों पर मधुमक्ख्यिां टूट पड़ी, बेचारे बच्चे यहां वहां भागे। मधमुक्खियों के हमले से स्कूल में अफरातफरी मच गई।

सतनाJan 27, 2024 / 11:17 am

deepak deewan

maiher.png

स्कूली बच्चों पर मधुमक्ख्यिों ने हमला कर दिया।

एमपी के मैहर जिले में ऐसी घटना हुई जिससे हर कोई अचरज से भर गया। यहां स्कूली बच्चों पर मधुमक्ख्यिों ने हमला कर दिया। स्कूल में बच्चों पर मधुमक्ख्यिां टूट पड़ी, बेचारे बच्चे यहां वहां भागे। मधमुक्खियों के हमले से स्कूल में अफरातफरी मच गई।

इस घटना में कई बच्चे और अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां के एंबुलेंस चालक और उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए कई बच्चों को बचाया।

यह भी पढ़ेंः हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर कार-बाइकवालों के लिए बड़ी खबर

मैहर के रिवारा ग्राम में यह घटना हुई। गांव में स्थित शासकीय विद्यालय में मधुमक्ख्यिों ने हमला किया जिससे कई बच्चे घायल हुए। तत्काल प्रभाव से एक एंबुलेंस की व्यवस्था कराई गई और सबको उसमें बैठाकर मधुमक्खियों से सुरक्षित रखते हुए अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ेंः चक्रवात के साथ तबाही मचाएगा पश्चिमी विक्षोभ, तीन चार दिन फिर मौसम बिगड़ने का अलर्ट

स्कूल में यह घटना तब हुई जब बच्चे गणतंत्र दिवस मना रहे थे। 26 जनवरी को सुबह करीब 11.50 पर कॉल सेंटर से कॉल आई तब इस घटना के बारे में लोगों को मालूम चला। इसमें बताया गया कि गांव में स्कूल के बच्चों के ऊपर अचानक मधुमक्खियां ने हमला किया है।

यह भी पढ़ेंः जांघ से दिल में पहुंचा दी डिवाइस, एम्स के डॉक्टर्स ने दिखाया कमाल, बचाई बच्ची की जान

सूचना मिलते ही 15 मिनट के अंदर एंबुलेंस घटनास्थल पर जा पहुंची और कई बच्चों को बचाया। एंबुलेेंस ने समय पर पहुंचकर बच्चों की जान बचाई। उस वक्त स्कूल में 200 से अधिक बच्चे थे जिनको वहां से निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। करीब 10 से 15 लोग घायल हुए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में छोड़कर इलाज कराया गया।

इधर बच्चों पर मधुमक्खियों के हमले की खबर सुनकर प्रशासन भी सक्रिय हो उठा। मैहर अस्पताल से एक टीम गठित कर उस टीम को दोबारा मौके पर रेस्क्यू के लिए भेजा गया। अधिकारियों के अनुसार सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है। कुछ बच्चे घायल हुए जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

Hindi News/ Satna / बच्चों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां, मच गई अफरातफरी, कई घायलों को पहुंचाया अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो