scriptपुलिया में गिरा डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर, एक की मौत, तीन घायल | Diesel-petrol filled tanker fell in culvert one died in Sawai Madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

पुलिया में गिरा डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर, एक की मौत, तीन घायल

टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे 552 पर शनिवार रात को बोदल गांव के समीप ओघाल की पुलिया में अनियंत्रित होकर पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर साठ फीट नीचे पुलिया में गिर गया।

सवाई माधोपुरAug 14, 2022 / 03:27 pm

Kamlesh Sharma

Diesel-petrol filled tanker fell in culvert one died in Sawai Madhopur

टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे 552 पर शनिवार रात को बोदल गांव के समीप ओघाल की पुलिया में अनियंत्रित होकर पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर साठ फीट नीचे पुलिया में गिर गया।

सवाईमाधोपुर। टोंक-चिरगांव नेशनल हाइवे 552 पर शनिवार रात को बोदल गांव के समीप ओघाल की पुलिया में अनियंत्रित होकर पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर साठ फीट नीचे पुलिया में गिर गया। हादसे में टैंकर में सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि चालक-परिचालक सहित तीन जने घायल हो गए। एक गंभीर घायल को जयपुर रैफर कर दिया, जबकि दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। छाण पुलिस चौकी प्रभारी मुरारीलाल के अनुसार मृतक भाईराम बैरवा (50) पुत्र पून्याराम बैरवा निवासी मध्यप्रदेश हाल निवासी सोनकच्छ है। घायल चालक सीताराम शर्मा, परिचालक बलराम जाट पुत्र कैलाश जाट निवासी बहरावण्डा कलां, टिक्कू पुत्र सोकत खान निवासी छाण है। टिक्कू को गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया। मृतक का शव जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखा हुआ है। मध्यप्रदेश से परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात को जयपुर से एक टैंकर से डीजल-पेट्रोल भरकर बहरावण्डा कलां पेट्रोल पंप पर लेकर जा रहे थे। इस दौरान रात को चालक को नींद की झपकी आने से टैंकर अनियंत्रित होकर घुमाव पर करीब साठ फीट गहरी पुलिया में जा गिरा। पुलिस ने बताया कि टैंकर में करीब 23 हजार लीटर डीजल पेट्रोल भरा हुआ था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें

एसिड का टैंकर फटा, एक की मौत, नौ झुलसे, हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

भाईराम लिफ्ट लेकर बैठा था कैंटर में
पुलिस ने बताया कि भाईराम बैरवा एलआई एजेंट है। वह शनिवार को सवाईमाधोपुर भारतीय जीवन बीमा निगम कार्यालय में मिटिंग में आया हुआ था। शाम को मिटिंग से फ्री होकर वह सोनकच्छ गांव जा रहा था। इस दौरान उसने सवाईमाधोपुर में डीजल-पेट्रोल कैंटर चालक से लिफ़्ट लेकर उसमें बैठ गया था। रास्ते में हादसा हो गया। वह मूलत: मध्यप्रदेश का रहने वाला है। करीब 10-15 वर्षों से परिवार सहित सोनकच्छ गांव में रह रहा था। इसी प्रकार टिक्कू ने भी लिफ्ट ली थी। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया।

नाले में बह गया पेट्रोल-डीजल
पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान टैंकर क्षतिग्रस्त होने से पेट्रोल-डीजल नाले में बह रहा है। हांलाकि बहरावण्डा कलां से पेट्रोल पंप मालिक मौके पर पहुंच गए है। वे टैंकर से पेट्रोल-डीजल रिसाव की जगहों को दुरस्त करने में लगे है, लेकिन रिसाव नहीं रुकने के चलते पेट्रोल-डीजल बह गया।

यह भी पढ़ें

दलित छात्र ने मटके से पानी पिया तो टीचर ने की मारपीट, हुई मौत

दो हस्से हो गए टैंकर के
पुलिस ने बताया कि पुलिया में टैंकर गिरने से उसके दो हिस्से हो गए। डीजल-पट्रोल से भरा भाग से चालक परिचालक के बैठने की केबिन व चेचिस दोनों अलग-अलग होकर दूर जा गिरे। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

Home / Sawai Madhopur / पुलिया में गिरा डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर, एक की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो