scriptदलित छात्र ने मटके से पानी पिया तो टीचर ने की मारपीट, हुई मौत | teacher beat up child died in jalore | Patrika News
जालोर

दलित छात्र ने मटके से पानी पिया तो टीचर ने की मारपीट, हुई मौत

सुराणा स्थित एक निजी विद्यालय के अध्यापक के खिलाफ वहां अध्ययनरत दलित छात्र के परिजनों ने हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है।

जालोरAug 14, 2022 / 09:39 am

Kamlesh Sharma

2arplpxn6ftqqknhak4wfu-1200-80.jpg

,,

जालोर/ सायला. सुराणा स्थित एक निजी विद्यालय के अध्यापक के खिलाफ वहां अध्ययनरत दलित छात्र के परिजनों ने हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है। मामले की गंभीरता को देखत हुए पुलिस ने आरोपी शिक्षक को दस्तयाब कर लिया है।

मामले में मृतक के चाचा किशोर कुमार निवासी सुराणा ने रिपोर्ट दी कि उसके भाई देवाराम का पुत्र इंद्र कुमार निजी विद्यालय में अध्ययनत था। 20 जुलाई को इंद्र कुमार स्कूल गया। सवेरे 10.30 बजे के आस पास प्यास लगने पर स्कूल में मटके पर पानी पीने गया। उसने अध्यापक छैलसिंह के मटके से पानी पी लिया। इस पर अध्यापक ने उससे मारपीट की। जिससे उसके अंदरुनी चोट लगी।

दर्द होने पर इंद्र कुमार स्कूल के सामने स्थित अपने पिता देवाराम की दुकान पर गया और घटना की जानकारी दी। इसके बाद देवाराम अपने पुत्र को उपचार के लिए अनेक अस्पताल ले गया और अहमदाबाद में उपचार लेकर गया। 13 अगस्त को उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

दिल दहला देने वाली घटना, छात्र का होमवर्क पूरा नहीं, शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, मौत

रिपोर्ट में बताया कि शिक्षक अकारण मारपीट करता था। पुलिस ने हत्या और एससी-एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज करने के साथ आरोपी को दस्तयाब कर लिया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक हषर्वधन अग्रवाला एवं जालोर वृताधिकारी हिम्मत चारण सुराणा पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

आरोप: इसलिए मारपीट
रिपोर्टं में आरोप है कि अध्यापक खुद के लिए पानी अलग रखता था और भूलवश इंद्र कुमार ने उस मटके से पानी पी लिया था। जिससे आक्रोशित शिक्षक ने उससे मारपीट की और इंद्र कुमार गंभीर घायल हो गया।

यह भी पढ़ें

पांच हजार का इनामी निकला अध्यापक से मापीट करने वाला बदमाश, अवैध हथियार भी बरामद

इनका कहना
प्रकरण जुलाई माह के अंतिम सप्ताह के लगभग का है। रिपोर्ट पर पहले स्तर पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को दस्तयाब किया गया है। जांच के साथ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
– हषर्वधन अग्रवाला, एसपी, जालोर

https://youtu.be/twlOsbeZLl8

Home / Jalore / दलित छात्र ने मटके से पानी पिया तो टीचर ने की मारपीट, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो