scriptपांच हजार का इनामी निकला अध्यापक से मापीट करने वाला बदमाश, अवैध हथियार भी बरामद | The crook who measured the teacher got a reward of five thousand, ille | Patrika News

पांच हजार का इनामी निकला अध्यापक से मापीट करने वाला बदमाश, अवैध हथियार भी बरामद

locationधौलपुरPublished: Aug 07, 2022 08:32:43 pm

Submitted by:

Naresh

-मध्यप्रदेश से चल रहा था फरार
– सदर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार
धौलपुर. पिछले दिनों सुंदरपुर गांव में अध्यापक से मारपीट करने वाला मध्यप्रदेश के मुरैना से फरार चल रहा पांच हजार का इनामी बदमाश निकला। सदर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

The crook who measured the teacher got a reward of five thousand, illegal weapons also recovered

पांच हजार का इनामी निकला अध्यापक से मापीट करने वाला बदमाश, अवैध हथियार भी बरामद

पांच हजार का इनामी निकला अध्यापक से मापीट करने वाला बदमाश, अवैध हथियार भी बरामद

-मध्यप्रदेश से चल रहा था फरार

– सदर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

धौलपुर. पिछले दिनों सुंदरपुर गांव में अध्यापक से मारपीट करने वाला मध्यप्रदेश के मुरैना से फरार चल रहा पांच हजार का इनामी बदमाश निकला। सदर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा तथा कारतूस बरामद किया गया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस दूरसंचार से सूचना मिली कि मध्यप्रदेश के मुरैना का इनामी बदमाश दोहरी थाना अम्बाह निवासी आशीष ठाकुर (26) उर्फ लल्ला विरौंधा मोड़ पर है। इस पर थाने से पुलिस टीम रवाना की गई। विरौंधा मोड़ पर एक व्यक्ति पुलिस को देख विरौंधा गांव की ओर भागने लगा। इस पर पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल विक्रम सिंह ने पीछा कर उसे खेत में पटक कर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम आशीष उर्फ लल्ला बताया। तलाशी में उसके पास से एक देशी कट्टा 315 बोर तथा एक कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। इसके खिलाफ मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह और दिमनी तथा ग्वालियर के महाराजपुरा थानों में हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, आबकारी एक्ट समेत आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।
अध्यापक से मारपीट में था शामिल

पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से बच्चों को पढ़ा कर लौट रहे एक अध्यापक से आधा दर्जन हथियारबंद लोगों ने मारपीट कर दी थी। आरोपी हवाई फायर करते हुए भाग निकले थे। घायल अध्यापक थान सिंह (35) निवासी सिंघावली ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में अध्यापक ने बताया था कि सुंदरपुर गांव के दिलीप सिंह के साले आशीष ठाकुर उर्फ लल्ला ने उसे स्कूल में घुसने से रोकने पर जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी के बाद आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर रास्ते में अध्यापक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो