scriptतंत्र क्रिया के चक्कर में परिवार ने खाया जहर, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया | Family members consumed poison due to mechanism see video | Patrika News
सीहोर

तंत्र क्रिया के चक्कर में परिवार ने खाया जहर, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया

-सीहोर जिले में तंत्र क्रिया के चक्कर में खाया जहर-पति-पत्नी समेत 2 बच्चों ने जहर खाया-3 की हालत में सुधार, 1 गंभीर-पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ-सीहोर जिले के आष्टा थाना क्षेत्र के आनंदीपुरा का मामला

सीहोरDec 21, 2020 / 11:27 pm

Faiz

news

तंत्र क्रिया के चक्कर में परिवार ने खाया जहर, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया

सीहोर/ मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा थाना क्षेत्र के आनंदीपुरा गांव में पति-पत्नी सहित दो बच्चों के जहर खाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तांत्रिक क्रिया के चक्कर में यह कदम उठाया था। मामले में पुलिस 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एएसपी समीर यादव ने बताया कि, अके सिंह का अपने भाईयों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। इससे परेशान होकर वो सुरेश नाथ के संपर्क में आया था। सुरेश नाथ ने अकेसिंह को तांत्रिक विद्या मदद लेने की बात कही। सुरेश नाथ अकेसिंह और उसकी पत्नी हेमकुंवर को लेकर भोपाल नाके से अमलाहा के एक गांव के श्मशान पहुंचा। यहां तांत्रिक क्रिया कर रहे थे कि अचानक एक 17 से 18 वर्षीय बालक आया, जिसकी तंत्र क्रिया के दौरान अचानक मौत हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर धमकाती थीं ये दो ‘लेडी डॉन’, पुलिस ने किया गिरफ्तार


दहशत का माहौल

इस घटना से अकेसिंह और उसकी पत्नी डर गए। जब कुछ लोगों को इसका पता चला तो उनकी तरफ से पुलिस को सूचना देने की बात कहीं गई। इस दौरान एक फर्जी सरपंच ने मामले को किसी को नहीं बताने पर चार लाख रुपए देने की बात कही। अकेसिंह ने राशि ज्यादा होने की बात कही तो दो लाख रुपए में समझौता हुआ। उसके बाद अकेसिंह पत्नी को लेकर घर पहुंचा। फर्जी सरपंच ने दूसरे दिन ब्लैकमेल करते हुए अकेसिंह को मोबाइल लगाकर रुपए की मांग की और जब रुपए नहीं दिए तो पुलिस को जानकारी देने की धमकी दी। इसी के चलते अकेसिह और पत्नी हेमकुंवर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब मौजूद बच्चों ने यह दृश्य देखा तो उन्होंने भी जहर खा लिया था। पुलिस ने सुरेश नाथ सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y7q5a

Home / Sehore / तंत्र क्रिया के चक्कर में परिवार ने खाया जहर, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो