script

राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर धमकाती थीं ये दो ‘लेडी डॉन’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Dec 21, 2020 04:43:52 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

इंदौर शहर की मुख्य सड़क पर राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर डराते धमकाते हुए पुलिस ने दोनों ‘लेडी डॉन’ को गिरफ्तार किया है।

news

राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर धमकाती थीं ये दो ‘लेडी डॉन’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में बीते कई दिनों से दो लेडी डॉनों का तांडव मचा हुआ था। हालांकि, शहर की मुख्य सड़क पर राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर डराते धमकाते हुए पुलिस ने दोनों ‘लेडी डॉन’ को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, इन्हीं दोनों लेडी डॉन ने पिछले दिनों तुकोगंज थाना क्षेत्र की एक दुकान पर युवती के साथ जमकर मारपीट की थी और वहां से फरार हो गई थीं।

 

मंच पर बवाल : एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, दोबारा सड़क का शिलान्यास करने पर बिगड़े हालात


गर्दन पर चाकू रखकर दी मारने की धमकी

आपको बता दें कि, इन दोनों आरोपी युवतियों ने रविवार को भी एक महिला को टक्कर मारने के बाद उसपर जोर दिखाने के लिए महिला की गर्दन पर चाकू रख दिया था और मारने की धमकी भी दी। इंदौर के जवाहर मार्ग स्थित इमली साहेब गुरुद्वारे से अरदास कर अपनी मोपेड से घर लौट रहीं महिलाओं को पीछे से अपनी मोपेड पर आईं दोनो युवतियों ने टक्कर मारने के बाद महिलाओँ से विवाद शुरु कर दिया। यहीं पर उनका गुस्सा शांत न हुआ तो दोनो में से एक युवती ने महिला की गर्दन पर चाकू रखते हुए उसे मारने की धमकी भी दे डाली।

महिलाओं के बीच विवाद होता देख आसपास भीड़ इकट्ठी हो गई, जिसने दोनों लेडी डॉनों को मामले पर गलत ठहराया। इसपर गुस्साई युवतियों ने भीड़ के ऊपर ही चाकू लहरा दिया और भीड़ को डराने लगीं। इसपर भीड़ में मौजूद लोगों ने सर्राफा बाजार पुलिस को मामले की सूचना देकर दोनो युवतियों को घेर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने में पुलिस दोनों युवतियों से पूछताछ कर रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- टाइगर स्टेट के बुरे हाल : वन विभाग की लापरवाही से 11 महीनों में हो चुकी है 28 बाघों की मौत


युवतियों ने पिछले दिनों भी की थी महिलाओं से मारपीट!

एएसपी राजेश व्यास के मुताबिक, युवतियों का पता-ठिकाना लगाने के साथ ही पूर्व में किए अपराधों को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने लोगों से अपील की कि, अगर युवतियों ने उनके साथ कोई वारदात को अंजाम दिया हो तो वो तुरंत पुलिस को शिकायत करें। साथ ही, पुलिस का ये भी मानना है कि संभवतः ये वही दोनों युवतियां हैं, जिन्होंने पिछले दिनों एक युवती से जमकर मारपीट भी की थी। उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

 

 

एक दूसरे पर बरसे मंत्री-विधायक, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y7q5a

ट्रेंडिंग वीडियो