scriptक्रिकेट के ग्राउंड से CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, रेप का है आरोप | Police detained CMO from cricket ground on charges of raping a NEET student | Patrika News
शाहडोल

क्रिकेट के ग्राउंड से CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, रेप का है आरोप

NEET की स्टूडेंट ने सीएमओ पर लगाया है दुष्कर्म का आरोप, शहडोल से इंदौर पुलिस ने पकड़ा…

शाहडोलApr 07, 2024 / 04:46 pm

Shailendra Sharma

rape_case.jpg

शहडोल की धनपुरी नगरपालिका के सीएमओ प्रभात बरकड़े को इंदौर पुलिस क्रिकेट ग्राउंड से पकड़कर अपने साथ ले गई है। सीएमओ प्रभात बरकड़े पर इंदौर में NEET की तैयारी कर रही एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी जिसके आधार पर इंदौर पुलिस ने बुढार से बरकड़े को हिरासत में लिया है। क्रिकेट खेल रहे सीएमओ को जब पुलिस पकड़ने पहुंची तो क्रिकेट खेल रही सभी लोग पुलिस को देख हैरान रह गए।

 


बताया गया है कि इंदौर में मेडिकल नीट की तैयारी कर रही एक छात्रा ने धनपुरी सीएमओ प्रभात बरकड़े के खिलाफ रेप की शिकायत 23 मार्च को MIG अर्बन थाने में दर्ज कराई थी। इसी मामले की जांच कर रही एमआईजी थाना पुलिस शहडोल पहुंची और बुढार में क्रिकेट मैदान पर क्रिकेट खेल रहे सीएमओ प्रभात बरकड़े को गिरफ्तार कर अपने साथ इंदौर ले गई। सीएमओ की पकड़ने से पहले इंदौर पुलिस टीम ने शहडोल पुलिस की टीम को सूचित भी किया था।
यह भी पढ़ें

मिनी मुंबई में पकड़ाया सेक्स रैकेट, दो लड़कों के साथ 7 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली

 


शहडोल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने सीएमओ प्रभात बरकड़े को हिरासत में लिए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि रेप के मामले में इंदौर टीम उन्हें अपने साथ इंदौर लेकर गई है और आगे की कार्रवाई इंदौर में ही की जाएगी। इंदौर पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर बरकड़े के खिलाफ 376, (2N) पास्को एक्ट की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO : बच्ची ने भांजी ऐसी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया



Home / Shahdol / क्रिकेट के ग्राउंड से CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, रेप का है आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो