scriptमिनी मुंबई में पकड़ाया सेक्स रैकेट, दो लड़कों के साथ 7 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली | Sex racket caught in Spa Center in Mini Mumbai Indore, 2 boys and 7 girls found in suspicious condition | Patrika News
इंदौर

मिनी मुंबई में पकड़ाया सेक्स रैकेट, दो लड़कों के साथ 7 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली

इंदौर व आसपास के इलाकों की रहने वाली हैं युवतियां, काम की तलाश में आई थीं इंदौर..

इंदौरApr 07, 2024 / 03:46 pm

Shailendra Sharma

indore_sex_racket.jpg

मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में एक बार फिर सेक्स रैकेट पकड़ाया है। शहर के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल के पास देह व्यापार का ये अड्डा एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था। जैसे ही पुलिस ने यहां पर छापा मारा तो यहां से दो युवकों के साथ सात युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ाई हैं। पुलिस सभी को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। स्पा सेंटर के संचालक के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

 


इंदौर के संयोगिता गंज थाना इलाके में एमवाय अस्पताल के सामने क्रिस्टल स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर पुलिस ने टीम बनाकर जब स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। युवक-युवतियां यहां वहां भागने लगे जिन्हें पुलिस पकड़कर अपने साथ थाने लाई है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 2 युवको व 7 युवतियों को पकड़ा है और आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।

यह भी पढ़ें

वो बुलाती हैं मगर जाने का नहीं…! 2 लड़कियों समेत तीन गिरफ्तार




शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पकड़ी गईं युवतियां इंदौर व आसपास के ही इलाकों की रहने वाली हैं जो कि काम की तलाश में इंदौर आई थीं और यहां देह व्यापार की दलदल में फंस गईं। एसीपी तुषार सिंह ने बताया कि सयोगितागंज का थाना प्रभारी सतीश पटेल ने टीम गठित कर उर्वशी परिसर में एक फ्लैट पर दबिश दी जहां पर स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। जब अंदर जाकर चेकिंग की गई तो 7 महिलाएं और 2 पुरुष मौके से पकड़े गए हैं। फिलहाल पूरे मामले में पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Indore / मिनी मुंबई में पकड़ाया सेक्स रैकेट, दो लड़कों के साथ 7 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो