scriptमोबाइल चार्जिंग पर लगाकर कर रहा था बात, अचानक ब्लास्ट से हुआ ये हाल | Patrika News
शिवपुरी

मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर कर रहा था बात, अचानक ब्लास्ट से हुआ ये हाल

मोबाइल में शॉर्ट सर्किट के बाद हुए धमाके से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है….

शिवपुरीApr 17, 2024 / 07:31 pm

Shailendra Sharma

mobile blast मोबाइल में शॉर्ट सर्किट के बाद ब्लास्ट
आज के दौर में मोबाइल का इस्तेमाल लगभग हर कोई करता है। लेकिन कई बार असावधानी बरतना लोगों को भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला शिवपुरी जिले में सामने आया है। यहां मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर बात करना एक युवक को महंगा पड़ गया। शॉर्ट सर्किट के कारण मोबाइल ब्लास्ट हो गया और युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर कर रहा था बात


घटना शिवपुरी जिले के चिंनोदी गांव की है जहां रहने वाला भरत बघेल नाम का युवक बुधवार की सुबह मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर कुछ काम कर रहा था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर फोन आया और वो मोबाइल के चार्जिंग पर लगे होने के बावजूद बात करने लगा। भरत मोबाइल पर बात कर रहा था तभी मोबाइल में शॉर्ट सर्किट हुआ और ब्लास्ट हो गया। मोबाइल की चार्जिंग पिन से निकली आग और करंट के कारण भरत का हाथ झुलस गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रांसफार्मर में हुआ शॉर्ट सर्किट


पता चला है कि जिस वक्त भरत चार्जिंग पर लगे मोबाइल पर बात कर रहा था तभी गांव में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में शॉर्टि सर्किट हुआ था और तेज ब्लास्ट हुआ था। इसी दौरान भरत का मोबाइल ब्लास्ट हुआ और ये घटना हो गई। बताया ये भी गया है कि ट्रांसफार्मर में हुए ब्लास्ट के कारण गांव के कुछ और घरों के बिजली उपकरणों को नुकसान पहुंचा है।

Home / Shivpuri / मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर कर रहा था बात, अचानक ब्लास्ट से हुआ ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो