scriptवायरल वीडियो बनाने पानी की टंकी पर स्टंट, फिर पैर फिसला और…. | Stunt on water tank to make viral video, then foot slipped and Injured | Patrika News
शिवपुरी

वायरल वीडियो बनाने पानी की टंकी पर स्टंट, फिर पैर फिसला और….

टंकी पर कलाबाजी करना पड़ा गया भारी, नीचे गिरते ही ले जाना पड़ा अस्पताल।

शिवपुरीDec 01, 2021 / 04:52 pm

Hitendra Sharma

stund_on_tank.png

शिवपुरी. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे हैं। मध्य प्रदेश के शिवपुरी से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां युवक अपना हैरत अंगेज वीडियो बनाने के लिए हदें पार करता चला गया और बाद में उसको इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा।

जिले के देहात थाना क्षेत्र के लुधावली निवासी अशोक राठौर नामक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और स्टंट करने लगा नीचे खड़ा उसका दोस्त उसका वीडियो बना रहा था। तभी अशोक को फिल्मी स्टंट की नकल करने की सूझी और स्टाइल में टंकी के पिलर के सहारे फिसलते हुए नीचे उतरने की कोशिश करने लगा वह थोड़ा ही नीचे आया, तभी उसके हाथ से पिलर से छूट गया। पीलर से अलग होते ही वह 25 फीट की ऊंचाई से सीधे जमीन पर आ गिरा।

Must See: ड्यूटी पर होमगार्ड जवानों को भी मिलेगा सरकारी नाश्ता-भोजन

टंकी से नीचे गिरने के बाद युवक उठने के स्थिति में भी नहीं था, उसे गंभीर चोट आ गई। शिवपुरी जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक शराब के नशे में भी था। इससे पहले मंगलवार को सुबह भी टंकी पर चढ़ गया था, तब उसकी पत्नी उसे समझाबुझा कर उतारकर घर ले आई थी। पर युवक के सिर पर स्टंट करने का भूत सवार था इसलिए वह दोपहर में वह फिर से टंकी पर चढ़ गया।

Must See: बच्चों के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने वाले शिक्षक पर कार्रवाई

देहात थाना प्रभारी विकास यादव के मुताबिक अशोक राठौर नामक युवक शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा था। अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वह टंकी से नीचे गिर गया। इतनी ऊंचाई से गिरने से वह घायल हो गया है। अभी उसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

Home / Shivpuri / वायरल वीडियो बनाने पानी की टंकी पर स्टंट, फिर पैर फिसला और….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो