script सैनिक की संदिग्ध मौत : बिस्तर से उठे और फिर गिर पड़े, अस्पताल ले जा पाते उससे पहले ही थम गई सांसें | Suspicious death of soldier Got up from bed and then fell down | Patrika News

सैनिक की संदिग्ध मौत : बिस्तर से उठे और फिर गिर पड़े, अस्पताल ले जा पाते उससे पहले ही थम गई सांसें

locationशिवपुरीPublished: Feb 04, 2024 04:24:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छुट्टी पर आया था सीआरपीए (CRPF) जवान, जवान की मौत से परिजन व परिचितों में शोक की लहर, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार...

shivpuri.jpg
,,

शिवपुरी में छुट्टी पर अपने घर वापस आए सीआरपीएफ (CRPF) के जवान की संदिग्ध मौत हो गई। तबियत बिगड़ने के बाद आज सुबह परिजन जवान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जवान का नाम विनोद पाल था जो छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ की 211 बटालियन में पदस्थ थे और चार दिन पहले ही छुट्टी पर अपने घर वापस आए थे।

बिस्तर से उठे और फिर गिर पड़े
शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के बामौर गांव के रहने वाले 36 साल के विनोद पाल सीआरपीएफ में जवान थे। वो चार दिन पहले ही छत्तीसगढ़ से छुट्टी पर अपने घर आए थे। परिजनों ने बताया कि विनोद की डयूटी लोकसभा चुनाव में लगनी थी। इससे पहले वह 27 दिन की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। बताया गया है कि रविवार की सुबह 6 बजे जवान विनोद ने अपनी पत्नी रामसखी से चाय मांगी थी। जब रामसखी अपने पति को चाय देने पहुंची तभी विनोद बिस्तर से उठकर खड़े हुए और फिर अचानक गिर पड़े। परिजन तुरंत उन्हें लेकर जिला अस्पताल के लिए निकले लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

photo_2024-02-04_15-23-15.jpg

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ होगा अंतिम संस्कार
विनोद पाल कुल चार भाई हैं, विनोद की शादी 2005 में हुई थी और उनके दो बेटे और एक बेटी है। शादी के बाद साल 2011 में विनोद सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। तभी से वह देश की सेवा में कार्यरत थे। अंदेशा जताया जा रहा है कि विनोद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। शिवपुरी के सीआरपीएफ कमाण्डेंट प्रवीण थपलेयाल ने बताया कि जवान का अंतिम संस्कार गार्ड ऑफ ऑनर के साथ ससम्मान उनके गृहग्राम बामौर में कराया जाएगा। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो