scriptएक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें | Thieves had stolen bikes from different police station areas, search f | Patrika News
शिवपुरी

एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें

एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकेंअलग-अलग थाना क्षेत्रों से बाइकें चोरी की थी चोरो ने, अन्य चोरों की तलाश जारीजिन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा नही होता था, वहां से करता था वाहन चोरी

शिवपुरीJan 31, 2024 / 01:06 pm

Lokendra Singh Sengar

एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें

एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें


एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें
अलग-अलग थाना क्षेत्रों से बाइकें चोरी की थी चोरो ने, अन्य चोरों की तलाश जारी
जिन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा नही होता था, वहां से करता था वाहन चोरी
शिवपुरी। शहर की कोतवाली पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को पकडक़र उसके पास से चोरी गई २३ बाइकें बरामद की है। बरामद बाइकों में से १४ बाइकें तो कोतवाली क्षेत्र से ही इस चोर ने चोरी की थी। चोर ने बताया कि वह उन स्थानों से इन बाइकों को चोरी करता था, जहां आसपास कहीं सीसीटीवी कैमरे नही होते थे। अधिकांश बाइकें कोर्ट के आसपास से चोरी की है। पुलिस अब इसके साथियों व अन्य चोरी गई बाइकों की पड़ताल में जुटी है।
कोतवाली में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि टीआई विनय यादव को उन्होने बाइक चोरी के मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे। इस पर से टीआई को बीते रोज सूचना मिली कि एक संदिग्ध पिपरसमां रोड पर बिना नंबर की बाइक से घूम रहा है। सूचना पर से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एक शातिर चोर बंटी रावत निवासी मानपुर थाना सिरसौद को पकड़ लिया। पुलिस ने इसकी निशानदेही से २३ चोरी की बाइकें बरामद की है। जप्त बाइकें करीब १२ लाख ५० हजार रुपए कीमत की है। चोर बंटी ने इन बाइकों में से अधिकांश बाइकों को कोतवाली क्षेत्र से ही चोरी किया था और कुछ बाइकें दूसरे थाना क्षेत्रों की है।
१९ वाहन चोरी के केस दर्ज है आरोपी पर
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बंटी पर १९ वाहन चोरी के मामलें दर्ज है। वह शातिर चोर है और वह कई बाइकों को चोरी कर ग्रामीण अंचल के अलावा दूसरें शहरों में कम कीमत में खपा चुका है। बंटी शहर के न्यायालय परिसर के अलावा दूसरे शासकीय कार्यालयों को टारगेट करता था, अधिकांश स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण बंटी आसानी से पुलिस से बच जाता था। कोतवाली पुलिस ने बंटी को तीन साल पूर्व भी बाइक चोरी के मामले में पकड़ा था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rxwlb

Hindi News/ Shivpuri / एक शातिर चोर को पकडक़र बरामद की १२ लाख की २३ बाइकें

ट्रेंडिंग वीडियो